वेब सीरीज

पिछले कुछ सालों से हमनें देखा की भारत के डिजिटल मार्केट में वेब सीरीज अपने कदम जमा रही हैं. ईसी बीच एक वेब सीरीज ने सबसे बड़ी O.T.T. प्लेट्फार्म पर 1 अरब व्यूज हासिल कर लिए हैं.

वेब सीरीज
आश्रम

आज कल हम देख रहे है की लोगों में वेब सीरीज का क्रेज बढ़ता ही जा रहा हैं. इसका अनुमान हम बोबी देओल की आश्रम वेब सीरीज से लगा सकता हैं. बोबी देओल की पहली ही वेब सीरीज ने 1 अरब व्यूज हासिल कर लिए हैं. बोबी देओल की यह पहली वेब सीरीज थी और इसने O.T.T. प्लेट्फार्म पर 1 अरब व्यूज लाकर डिजिटल मार्केट में तहलका मचा दिए हैं.वेब सीरीज

आपको बता दें की बोबी देओल का बॉलीवुड में करियर कुछ ख़ास नहीं रहा है, और जहां तक बात करें पिछले कुछ समय की तो इस समय में बोबी की लगभग हर फिल्म फ्लॉप ही साबित हुई है ऐसे में आश्रम वेब सीरीज के 1 अरब व्यूज लेने की ख़बर सुन कर बोबी देओल ने जरुर चेन की साँस ली होगी. इस बात की जानकारी खुद आश्रम सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा ने दी हैं.

प्रकाश झा ने आश्रम सीरीज के 1 अरब व्यूज लाने की दी जानकारी

आश्रम सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा ने दी सीरीज के 1 अरब व्यूज लाने की जानकारी. एक न्यूज़ पत्रिका को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा ने बताया की ‘हमारी सीरीज पर शुरू से ही व्यूज आ रहे थे, लेकिन यह धीरे-धीरे पढ़ते हुए 1 अरब तक पहुंच जाएंगे इसका अंदाजा नहीं था. इस बात से में पूरी तरह से हैरान हूं की आश्रम जैसी वेब सीरीज को लोग इतना पसंद करेंगे’.

डायरेक्टर प्रकाश झा आगे कहते हैं की ‘में इस सीरिज की सफलता से बहुत खुश हूं और हैरान भी हूँ’. इस सीरीज को सही ढंग से बनाने के लिए मैने बहुत सी रिसर्च की जिसमे में इस बात को पूरी तरह जान पाया की इन जैसे संगठनो में किस तरह काम होता है?, कैसे पुलिस और राजनेता इन धर्मगुरुओं के साथ काम करते हैं. इनका सहयोग करते हैं’.वेब सीरीज

आपको बता दें की बोबी देओल सीरीज आश्रम के दो पार्ट आ चुकें हैं. अब इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग चल रही हैं. बताया जा रहा हैं की तीसरे पार्ट में बोबी देओल यानी की बाबा निराला को खत्म किया जाएगा और ईसी चीज पर आधारित होगी इस सीरीज के तीसरे पार्ट की कहानी.

यह भी पढ़ें :-

जानिए भाजपा की बंगाल फतह की तैयारी 

Leave a Reply

%d bloggers like this: