ओवैसी

10 अप्रैल 2022 की रामनवमी को इस देश में शायद ही कोई भूल सकता है, क्योंकि भगवान राम के ही देश में उनके भक्तों पर एक नहीं बल्कि दर्जन से भी ज्यादा इकलों से पत्थराव किए गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने पत्थरबाजों पर एक्शन लेते हुए उनकी अवैध बताई जा रही संपत्ति पर बुलडोजर चलाया और उन पर उचित कार्यवाही भी की, लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को सीएम शिवराज सिंह चौहान का यह एक्शन पसंद नहीं आया।

खरगोन के मंदिर के आगे तमंचे और हरे झंडे के साथ निकली रैली: देखें वीडियो

एक राष्ट्रीय मीडिया संस्था बातचीत करते हुए एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा की सरकार हिंसा रोकने में नाकाम रही। इस मामले में सीधे सीधे सरकार की लापरवाही की वजह से हिंसा हुई है, मुस्लिमों को परेशान किया जा रहा है। उनके इस बयान के बाद से एक बार फिर सोशल मीडिया पर नए विवाद ने जन्म ले लिया, कुछ लोग ओवैसी के पक्ष में तो वहीं कुछ लोग उनके विपक्ष में दलीलें दे रहे हैं।

MP में चौहान की हुंकार, राम भक्तों ओर पत्थराव करने वालों की संपत्ति चला मामा का बुलडोजर

आपको बताते चलें की एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके भी शिवराज सिंह चौहान पर आरोप मड़े, उन्होंने लिखा की मध्य प्रदेश में मंसूबा-बंद तरीक़े से क़ानून के शासन पर भीड़तंत्र हावी हो चुका है। सीएम शिवराज सिंह चौहान भले ही आपकी विचारधारा मस्जिदों को नापाक करने और बुजुर्गों पर हमले को सही ठहराती हो लेकिन ये न भूलें कि आप संवैधानिक पद पर बैठे हैं, जनता की जान व माल की सुरक्षा आपकी ज़िम्मेदारी है। इसके साथ-साथ उन्होंने एक ओर ट्वीट में लिखा की सत्ता के नशे में शरसार होकर और क़ानून को बलाए-ताक़ रख कर जो आप ग़रीबों के आशियाने उजाड़ रहे हो, याद रखो! आज सरकार आपकी है, कल नहीं होगी।

गौरतलब है की रामनवमी पर हुई हिंसा और बवाल के घटनाक्रम पर एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने करीब 84 लोगों को पकड़ा है। खरगौन में 50 दंगाइयों के घरों की पहचान हुई है जिसमें 10 के मकानों पर बुलडोजर चला हैं। वहीं बड़वानी में भी उपद्रवियों के मकान की पहचान होने के बाद 4 आरोपियों के मकानों को ध्वस्त किया गया और 40 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

श्री रामनवमी के दिन देश में कहां-कहां हुई शांति भंग? ये रही पूरी लिस्ट

One thought on “रामनवमी के विवाद के बाद भड़के ओवैसी, सीएम शिवराज के एक्शन पर विवादित बयान”

Comments are closed.

%d bloggers like this: