सुखबीर सिंह

किसान आन्दोलन में शामिल शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने आज ट्विट करके भाजपा को चेतावनी दी, और साथ ही हिन्दू-मुसलमान पर भी अकाली दल प्रमुख ने खुल कर अपनी बात रखी.सुखबीर सिंह बादल ने आज ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी को खरी खोटी सुनाई. इसके साथ ही किसानों और हिन्दू मुसलमान को लेकर भी बयान दिया. आज सुखबीर सिंह बादल ने ट्विटर पर ट्विट के साथ-साथ एक विडियो भी पोस्ट किया.

हिन्दू-मुसलमान के मुद्दे को लेकर ट्विटर पर लिखा की ‘भारतीय जनता पार्टी ने बहुत ही बेशर्मी से हिन्दुओं को मुसलमानों के खिलाफ़ भड़काया है’. सुखबीर सिंह बादल ने विडियो के जरिए भी अपनी बात रखी जिसमें सुखबीर कहते है की ‘भाजपा ने जिस प्रकार हिन्दू और मुसलमानों के बीच आग लगाई उसी प्रकार पंजाब के हिन्दू भाइयों को सिखों के खिलाफ भड़का रही हैं’.


भारतीय जनता पार्टी को सुखबीर सिंह ने खूब खरी खोटी सुनाई. ट्विट में सुखबीर लिखते है की ‘बीजेपी देश में असली टुकड़े टुकड़े गैंग हैं भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय एकता के टुकड़े कर दिए है, बेशर्मी से मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं को उकसाया है और अब अपने सिख भाइयों के खिलाफ पंजाबी हिंदुओं को शांति प्रदान करने के लिए बेताब हैं वे देशभक्ति वाले पंजाब को सांप्रदायिक ज्वाला में धकेल रहे हैं’.

सुखबीर सिंह पहले भी दिखा चुके है भाजपा के खिलाफ़ आक्रामक रुख

आपको बता दें की सुखबीर सिंह बादल पहले भी किसान आन्दोलन में केन्द्र की भाजपा सरकार पर हमला बोल चुके हैं. किसान आन्दोलन में खालिस्तानियों के मुद्दे पर बोलते हुए बयान दिया की किसानों द्वारा किए जा रहे में कोई  खालिस्तानि नहीं है यह कोरी अफवाह फैलाई जा रही हैं.सुखबीर सिंह

सुखबीर ने कहा की ‘उनकी हिम्मत कैसे हुई हमारे किसान भाइयों को खालिस्तानी बुलाने की, देशद्रोही बुलाने की. भाजपा या किसी भी अन्य पार्टी को किसने अधिकार दिया देश के अन्नदाता को देशद्रोही कहने का’. आपको बता दें की नए क्रषि कानूनों के विरोध में किसान सरकार के खिलाफ़ आन्दोलन कर रहे हैं. ईसी के चलते सुखबीर सिंह बादल सरकार के खिलाफ़ हमले तेज होते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-

भाजपा पर जम कर बरसी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी 

By Sachin

2 thoughts on “किसान आन्दोलन में हिन्दू-मुसलमान पर बोल पड़े सुखबीर सिंह, कही ये बात”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *