रूही

फिल्म रूही आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है आपको बता दे कि फिल्म रूही पहली ऐसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म है जो कोरोना के लॉकडाउन के बाद रिलीज होने जा रही है इससे पहले आखिरी बड़ी बॉलीवुड फिल्म इरफ़ान खान की इंग्लिश मीडियम थी जो पिछले साल इसी महीने रिलीज हुई थी.

फिल्म इंग्लिश मीडियम के रिलीज होने के कुछ दिनो के बाद ही देश में कोरोना के संकट को देखते हुए लॉकडाउन की घोषणा की थी.लेकिन आखिर कार दर्शको के लंबे इन्तजार के बाद फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है.

ये अभिनेता निभाएंगे फिल्म रूही में मुख्य भूमिका

आपको बता दे कि फिल्म रूही एक हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म है.जिसमे जहान्वी कपूर राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.वही फिल्म रूही को हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया है तो वहीं मृगदीप सिंह ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है.फिल्म के निर्माता फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है और अच्छा खासा कलेक्शन करने की उम्मीद कर रहे है.

रूही

अगर फिल्म समीक्षकों की माने तो फिल्म ठीकठाक कलेक्शन कर सकती है लेकिन फिल्मो का बड़ा बेस माना जाने वाले महारष्ट्र में कोरोना के बढ़ते हुए कोरोना के मामलो को देखते हुए थियेटर में 50% दर्शको के साथ खोले जा रहे है जिसका नुकसान फिल्म को उठाना पड़ सकता है.

कोरोना के चलते फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट टली

क्या दर्शको को थियेटर में खीच पायेगी रूही 

आपको बता दे कि लॉकडाउन से पहले दर्शको के मन में बॉलीवुड को लेकर अक अलग विचारधारा थी और अब कुछ और लॉकडाउन में जो लोगो के मन में बॉलीवुड के स्टारकिड्स को लेकर जो धारणा बनी है उसका थोडा नुकसान फिल्म को उठाना पद सकता है क्योकि फिल्म की मुख्य भूमिका में जहान्वी कपूर है जो कि फिल्म में डबल रोल निभाती हुई नजर आएगी.

क्योकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार किड्स पर काफी आरोप अलगे थे और जिनमे जहान्वी और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स पर काफी सवाल उठे थे.ऐसे में फिल्म निर्माताओ को इसका भी थोडा खामियाजा उठाना पड़ सकता है.

 

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *