तमिल एक्टर विवेक

मशहूर तमिल एक्टर विवेक (Tamil actor Vivek) का आज सुबह चेन्नई के एक निजी अस्पताल में 59 साल की उम्र में निधन हो गया. अस्पताल की तरफ से मेडिकल बुलेटिन जारी कर तमिल एक्टर विवेक के निधन की जानकारी दी गयी. ख़बर के अनुसार आज सुबह 4:35 बजे एक्टर विवेक का निधन हो गया.

तमिल एक्टर विवेक को कल यानी शुक्रवार को ही सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. उन्हें जब अस्पताल लाया गया तब वो बेहोश थे. तो डॉक्टरों ने उन्हें एक्स्ट्रा कॉर्पोरल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन पर रखा था.  लेकिन तमाम कोशिशो के बाद भी एक्टर विवेक को बचाया नहीं जा सका.

 

तमिल एक्टर विवेक के निधन की ख़बर से फिल्म जगत में शोक की लहर है. एक्टर विवेक के निधन की ख़बर सामने आने के बाद से फैंस सोशल मिडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है. एक्टर विवेक को फिल्मों में उनके कॉमिक किरदारों के लिए जाना जाता है.

आपको बता दे कि एक्टर विवेक ने 15 अप्रैल को कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज लिया था. जिसके बाद उन्होंने सभी को वैक्सीन लगाने की गुजारिश भी की थी. हालाँकि उसके अगले ही दिन विवेक की तबियत खराब हो गयी और आज उनका निधन हो गया. तमिल एक्टर विवेक को जैसे रन, पर्थिवान कनवु, अन्नियन, शिवाजी जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है.

तमिलनाडु के कोविलपट्टी में जन्में विवेक ने अपने करियर की शुरुआत वरिष्ठ निर्देशक के बालाचंदर के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर 1980 में की थी। विवेक की प्रतिभा  को देख बालाचंदर ने उन्हें एक तमिल फिल्म ‘मनादिल उरूदी वेंडुम’ में 1987 में छोटा सा किरदार दिया था.

इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिये उन्होंने लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. और लगातार तीन दशको तक अपनी एक्टिंग जरिए लोगो के दिलो पर राज किया.

ये भी पढ़े-

One thought on “तमिल एक्टर विवेक का निधन, 200 से अधिक फिल्मों में किया था काम”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: