देश के अन्नदाता किसान

देश के अन्नदाता किसान पिछले 10 दिनों से देश की राजधानी दिल्ली में सड़कों पर बैठें हैं. ईसी बीच किसान को आज आम आदमी पार्टी ने पूर्ण समर्थन दिया हैं.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने आज बयान जारी कर यह ऐलान कर दिया की आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से देश के अन्नदाता किसान के साथ खड़ी हैं. गोपाल राय ने अपने बयान में किसानों के पूर्ण समर्थन की बात के अलावा देश वासियों से भारत बन्द की भी अपील की.देश के अन्नदाता किसान

गोपाल राय ने आज आम आदमी पार्टी का नेत्रत्व करते हुए किसानों का पूर्ण समर्थन किया. गोपाल राय ने कहा की ‘यह लड़ाई सिर्फ किसानों की लड़ाई नहीं है, बल्कि यह हम सभी की लड़ाई है. अगर भाजपा  के इन काले कानूनों से किसान प्रभावित होते हैं, तो पूरा देश प्रभावित होगा. मैं देश के सभी नागरिकों से बंद का समर्थन करने की अपील करता हूं’.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता करेंगे भारत बन्द का समर्थन

आपको बता दें की किसान केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए नए क्रषि कानून के खिलाफ़ किसान पिछले 10 दिनों से दिल्ली की सड़कों पर आन्दोलन कर रहे है. पहले तो किसानों को आन्दोलन करने पर देश भर से मिला झुला समर्थन मिल रहा था, लेकिन अब किसानों के साथ पूरा देश खड़ा हैं. किसानों को अब राजनीती से लेकर बॉलीवुड से समर्थन मिल रहा हैं.

इसी बीच भारत एक पर्मुख राजनीती दल आम आदमी पार्टी ने खुल के ऐलान कर दिया है की हम तो किसानों का समर्थन करेंगे. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के केबिनेट मंत्री गोपाल राय ने आज अपने बयान में कहा की ‘आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आव्हान पर पार्टी के सभी कार्यकर्ता 8 दिसम्बर को किसानों हर राज्य और हर में जिले में समर्थन करेंगे.

यह भी पढ़ें :-

इस दवाई से मिलेगी 24 घन्टे में कोरोना से मुक्ति 

Leave a Reply

%d bloggers like this: