फिल्म पठान

फिल्म पठान

अभिनेता शाहरुख़ खान की अपकमिंग बहुचर्चित फिल्म पठान की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म पठान  में शाहरुख़ के अपोजिट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली है. दीपिका इससे पहले शाहरुख़ खान के साथ ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं. शाहरुख़ खान ने ही फिल्म ओम शांति ओम से दीपिका को बॉलीवुड में लांच किया था.फिल्म पठान  फिल्म ओम शांति ओम सुपरहिट साबित हुई थी. अब पठान के जरिए शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आने वाली है. फिल्म पठान में दीपिका के शामिल की ख़बर सामने आने के बाद से सभी को इस बात का इंतजार था कि दीपिका फिल्म की शूटिंग में कब शामिल होगी. लेकिन फैन्स का ये इंतजार भी अब ख़त्म हो चूका है.फिल्म पठान

फिल्म पठान की शूटिंग लोकेशन से दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आई है. अभी थोड़े समय पहले अभिनेता जॉन अब्राहम की तस्वीरें भी शूटिंग लोकेशन से सामने आई थी. आपको बता दे पहले पठान की शूटिंग का एक लंबा शेड्यूल विदेश में होने वाला था. लेकिन अब मिली जानकारी के अनुसार कोरोना के चलते अब फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए गए है.

जिसके चलते अब फिल्म की अधिकतर शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार दीपिका इस फिल्म में एक बहुत ही हिम्मतवाला किरदार निभाने वाली है. जिसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है. ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. फिल्म पठान के अलावा यशराज फिल्म्स टाइगर 3 की शूटिंग भी साल 2021 में ही पूरी करना चाहता है.

लेकिन फिल्म यूनिट के वैक्सीन नहीं लगने के चलते शूटिंग शुरू नहीं हुई है. इसके अलावा यशराज फिल्म्स की तीन फिल्में ‘बंटी और बबली 2’, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘पृथ्वीराज’ रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़े – हिंदुओं के विरोध के आगे झुका साजिद नडियादवाला, बदला जाएगा ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम

One thought on “फिल्म पठान की शूटिंग शुरू, देखिए लोकेशन से खास तस्वीरें”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: