बाबा का ढाबा

बाबा का ढाबा

पिछले साल कोरोना काल में यूट्यूबर गौरव वासन के एक विडियो से वायरल हुए बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने सुसाइड करने कि कोशिश की है. हालाँकि अब वो अस्पताल में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दे गुरूवार रात 10 बजे के करीब कांता प्रसाद ने शराब के नशे में नींद कि गोलियां खा ली.

जिसके बाद कांता प्रसाद को दिल्ली के सफदजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि अब भी बाबा की हालत ठीक नहीं है वो वेंटिलेटर पर है. आपको बता दे कि दिल्ली के मालवीय नगर में छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद यूट्यूबर गौरव वासन के एक विडियो से रातो रात मशहूर हो गये थे.

हालाँकि थोड़े समय बाद ही बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद और गौरव वासन के रिश्तो में कड़वाहट आ गई. जब कांता प्रसाद ने गौरव पर उनके नाम पर मिले पैसो में धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया. उसके बाद से बाबा का ढाबा की लोकप्रियता में कमी आनी शुरू हो गई.

हालाँकि उसके बाद कांता प्रसाद ने एक रेस्टोरेंट भी खोला था लेकिन उसे भी थोड़े समय बाद बंद करना पड़ा. अभी कुछ ही दिन पहले बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद का विडियो वायरल हुआ था जिसमे वो यूट्यूबर गौरव वासन से माफ़ी मांगते दिख रहे थे. जिसके बाद इन दोनों में सुलह हो गई थी.

बेटे ने बताई ख़ुदकुशी करने की वजह

बाबा का ढाबा वाले बाबा के ख़ुदकुशी की कोशिश के बाद उनके बेटे का बयान सामने आया है. जिसमे उन्होंने बाबा के ख़ुदकुशी करने की वजह बताई है. कांता प्रसाद के बेटे ने बताया कि वो डिप्रेशन में थे. डिप्रेशन कि वजह ये थी कि लोग लगातार उन्हें फोन कर माफ़ी मांगने को कहते थे.

लोग उनकी दुकान पर भी आते थे और उन्हें भला बुरा कहकर चले जाते थे. इस वजह से वो काफी परेशान थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: