बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म ‘फाइटर’ का बजट आया सामने, ये ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की पहली ऐसी फिल्म है जिसमे वे दोंनो एक साथ नजर आएंगे.

बॉलीवुड

बता दें की ऋतिक और दीपिका ने इससे पहले एक साथ कभी किसी फिल्म के लिए काम नहीं किया है, ये इन दोनों अभिनयकर्ताओं की एक दुसरे के साथ में पहली फिल्म है. ये फिल्म बी-टाउन में अब तक की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है.

बॉलीवुड सबसे महंगी फिल्म होगी ‘फाइटर’

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ एक एक्शन मूवी होने वाली है जिसका बजट बॉलीवुड में बनने वाली फिल्मों में से सबसे महंगा बजट होने जा रहा है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘फाइटर’ का बजट लगभग 250 करोड़ का बताया जा रहा है.

‘फाइटर’ फिल्म के बजट ने धूम 3, ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान, टाइगर जिंदा है, पद्मावत, ज़ीरो, प्रेम रतन धन पायो, दिलवाले, बैंग बैंग, हैप्पी न्यू इयर, तान्हाजी द अनसंग वोरिएर और रेस 3 जैसी बड़े बजट वाली फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है.

‘फाइटर’ की रिलीज डेट का खुलासा

ऋतिक और दीपिका की पहली फिल्म ‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया जा रहा है, सिद्धार्थ इससे पहले ऋतिक की वॉर और बैंग बैंग जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और इस बार भी वह ऋतिक के साथ एक एक्शन मूवी बना रहे हैं.

बता दें की ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग दिसंबर 2021 से शुरू होगी और इस फिल्म को 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म के कंटेंट के बारे में बात करें तो यह मूवी एक्शन ड्रामा होने के साथ – साथ देश भक्ति पर आधारित भी होने वाली हैं, इसके अलवा फिल्म में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स के ऑफीसर के किरदार में नजर आएंगे और वे हेलीकॉप्टर से स्टंट और एक्शन करते भी दिखने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:-

केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर को सोशल मीडिया से डिलीट करने की मांग

By Sachin

One thought on “बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म का बजट आया सामने, ऋतिक-दीपिका की पहली फिल्म”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *