शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra ) के पोर्न फिल्में बनाकर ओटीटी एप (OTT Apps ) पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद अब इस मामले में अब हर दिन नए खुलासे हो रहे है. इस मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम को अब राज कुंद्रा के एक सीक्रेट लॉकर से कुछ अहम् सुराग मिले है. जिसके चलते अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुश्किले बढ़ सकती है.

पुलिस को शिल्पा और राज के पंजाब नेशनल बैंक के एक ऐसे सयुंक्त खाते का पता चला है जिसमे करोड़ो रुपए का लेनदेन हुआ है. मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को शक है कि हॉटशॉटस एप (Hotshots App) से की गई काली कमाई के पैसे इसी खाते में जमा किए जाते थे. इसलिए क्राइम ब्रांच की चार सदस्यों की टीम इस खाते से हुए लेनदेन की बेहद ही बारीकी से जांच कर रही है.

पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि शिल्पा और राज के सयुंक्त खाते के अलावा पंजाब नेशनल बैंक में राज कुंद्रा का एक और भी खाता है जिसमे साल 2016 से कोई भी लेनदेन नहीं हुआ है. हैरानी की बात तो ये है कि इस खाते में न्यूनतम बैंक बैलेंस भी मौजूद नहीं है. पुलिस ने 23 जुलाई को राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित विआन इंडस्ट्रीज के दफ्तर में छापा मारा था.

इस दौरान राज कुंद्रा के दफ्तर में पुलिस को एक सीक्रेट लॉकर मिला. जिसमें पीएनबी में राज और शिल्पा के संयुक्त खाते के दस्तावेज और कई पोर्न फिल्मों की स्क्रिप्ट पुलिस के हाथ लगी. जिसके बाद से अब इस केस जांच में तेज़ी आई है. हालाँकि इस मामले में सीधे तौर पर शिल्पा की सहभागिता सामने नहीं आई है. लेकिन अगर इन खातो  की जांच के दौरान कंही शिल्पा की भूमिका सामने आई तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है.

ये भी पढ़े-राज कुंद्रा मामले में नया मोड़, पुलिस के पास जब्त सर्वर से डेटा हुआ डिलीट?

Leave a Reply

%d bloggers like this: