ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को चंबल का डकैत कह दिया, राज्य के विधानसभा चुनाव में 6 महीने से भी कम समय बचा है.

ममता

CM ममता बनर्जी ने आज जलपाईगुड़ी से दिए अपने सम्बोधन में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री व ग्रह पर भी तीखे प्रहार किए. उन्होंने उत्तर बंगाल की जनता से कहा की “उत्तर बंगाल में आपने हमें एक भी सीट क्यों नहीं दी, हमारा ऐसा क्या जुर्म था जो आप सारी सीटें भाजपा को दे दीं.

राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले दोनों पार्टियों में तना तनी बढ़ती जा रही है, इसी के चलते इसमें ममता ने नई कड़ी जोड़ दी है बंगाल की मुखिया ने देश के सत्ताधारियों को ही चंबल के डकैत कह दिया.

भाजपा वाले चंबल के डकैत से भी बड़े डकैत है

मुख्य मंत्री बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को दुनिया का सबसे बड़ा डकैत कहते हुए कहा की “ये लोग चंबल के डकैत से भी बड़े डकैत हैं, आपने भाजपा को सारी सीटें क्यों से दी हमारा क्या कसूर था.

भाजपा के साथ – साथ बनर्जी ने राष्ट्र स्वयं सेवक संघ को धमकाते हुए कहा की “संघ के कई स्वयं सेवक आते हैं और कहा की ये तुम्हारी बैटी की शादी है तो हमें भी देखनी है, अरे तुम क्या देखोगे मैं वैसे तो बहुत अच्छी हूँ किंतु यदि मुझ पर वार करोगे तो मैं उसका प्रतिकार भी जरुर करूंगी और कोई करोड़ो गुंडे लाकर भी मुझे रोकने में सफल नहीं हो सकोगे.

राष्ट्रपति शासन वाली बात पर किया कटाक्ष

ममता बनर्जी ने कड़े शब्दों का प्रयोग करते हुए भाजपा पर प्रहार कर कहा की “बीजेपी वाले मुझे राष्ट्रपति शासन लागू करने की धमकी दे रहे है, अरे अच्छा ही लागू कर दोगे तो मैं हर गली – गली घूमकर तुम लोगों के सारे वोट भी ले लूंगी”.

आगे CM बनर्जी कहती हैं की “ये लोग वोटों का ध्र्वीकरण करने के लिए अब हैदराबाद से भी एक पार्टी को लेकर आए हैं. लेकिन मैं इन सब से नहीं डरती”.

इसे भी पढ़ें:-

RRB भर्ती प्रक्रीया 15 से, कोरोना नेगेटिव का घोषणा पत्र देंगे परीक्षार्थी

One thought on “ममता ने भाजपा को चंबल के डकैत कहा, तीखे प्रहार भी किए”

Leave a Reply

%d bloggers like this: