मौलवी

देश की राजधानी दिल्ली से एक ओर शर्मनाक घटना सामने आई हैं, यहां एक मौलवी ने अपनी पौती की उम्र की बच्ची से मस्जिद में बलात्कार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली में एक मौलवी ने मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दिया है, उसने अपनी मस्जिद में एक 12 साल की नाबालिग़ बच्ची का बलात्कार रविवार को किया. बताया जा रहा है की पीड़िता ने अपने बयान में कहा की 30 मई रविवार की रात को तकरीबन 10 बजे के आसपास जब मस्जिद में वो पानी भरने गई तो मौलवी ने मौके का फायदा उठाते हुए उसका बलात्कार किया.

मस्जिद के मौलाना की उम्र लड़की की उम्र से 4 गुना बड़ी यानि 48 साल की बताई जा रही है. बलात्कार के बाद लड़की सीधे अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उससे ज्यादा देर होने का कारण पूछा, बच्ची ने अपने साथ हुई बर्बरता के बारे में जानकारी दी. यह सुनकर सभी परिजन अपने पड़ोसियों को साथ लेकर तत्काल मस्जिद में पहुंचे, मगर भीड़ को देख डर के मारे मौलवी मस्जिद के पिछले दरवाजे से फरार होने में कामयाब हो गया. मौलाना का नाम मोहम्मद इलियास बताया जा रहा है.

मौलाना करता था नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

परिजनों ने इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को मिलते ही मौलाना के खिलाफ़ मस्जिद के बाहर लोगों का खूब आक्रोश उमड़ा, जिसे शांत करवाने के लिए पुलिसकर्मियों को घटना स्थल पर तैनात करना पड़ा. बता दें पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता में मेडिकल एग्जामिनेशन कराया जा रहा है.

जानकारियों के मुताबिक पुलिस ने मामले गम्भीरता से लेते हुए तत्काल मौलाना के खिलाफ़ एक्शन लिया और टेक्नीकल सर्विलांस की मदद से बलात्कारी मोहम्मद इलियास को ट्रेक किया, उसकी लोकेशन दिल्ली से सटे UP में गाजियाबाद के लोना में बताई गई. जिसके बाद पुलिस ने एक टीम को लोकेशन पर भेज उसे तत्काल गिरफ्तार किया. मूल रूप से राजस्थान के भरतपुर निवासी मोहम्मद इलियास पर पुलिस ने IPC की धारा-376 (रेप) के साथ-साथ ‘यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (POCSO Act)’ के तहत केस भी दर्ज किया गया है, जिसके तहत मौलवी को तत्काल अदालत में पेश किया गया और कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इस मामले में गौर करने वाली बात यह है की सभी लिबरल खामौश और मौन धारण किए हुए हैं, लिबरल इसलिए क्योंकि वे लबार पंथ पर चलने के विश्वासी हैं. बता दें की जब कठुआ में बलात्कार की खबर सामने आई थी तो कुछ लिबरलों भारत में रहने के लिए घिन्न आनी शुरू हो गई थी, लेकिन आज वो सभी कहाँ दब गए, वो मोमबत्ती गैंग कहीं भी दिखाई नहीं दे रही हैं.

मौलवी
साभार: opindia

इसे भी जरुर ही पढिए:-

दरगाह में लाकर 7 वर्षीय बच्ची का अकरम पठान ने किया बलात्कार

One thought on “मौलवी ने मस्जिद में बच्ची का किया बलात्कार, लिबरल खामौश”

Leave a Reply

%d bloggers like this: