राज कुंद्रा

राज कुंद्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों पोर्न विडियो बनाने और उन्हें ओटीटी एप्प पर  रिलीज करने के आरोप में जेल में बंद है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा 27 जुलाई तक हिरासत में ही रहेंगे. इस मामले को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर छापेमारी भी कर चुकी है.

पुलिस इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर रही है. शिल्पा शेट्टी के घर में की गई छापेमारी में पुलिस को एक सर्वर रूम मिला था और कई वीडियोस भी बरामद हुए थे. पुलिस ने उस सर्वर रूम को अपने कब्जे में ले लिया था. लेकिन अब इस मामले में एक नई खबर सामने आ रही है.

ताज़ा जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सर्वर से काफी डेटा डिलीट किया गया था. पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश में है जिसने ये डेटा डिलीट किया है. इसके लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है. इसके अलावा फॉरेंसिक टीम डेटा को बचाने की कोशिश में लगी हुई है.

इसके अलावा इस मामले में मर्करी इंटरनेशन नाम की एक क्रिकेट बैटिंग कंपनी का नाम सामने आया है. इस कंपनी के खातो से राज कुंद्रा से खाते में भारी मात्रा में पैसे ट्रांसफर किए जा रहे थे. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. ये मामला फरवरी 2021 में सामने आया था.

अब तक इस मामले में कुल 11 लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है. अब तक प्राप्त खबरों के अनुसार पोर्न वीडियोस को ओटीटी एप्प पर रिलीज करने के लिए हर दिन नया व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाया जाता था. पुलिस के हाथ लगी एक व्हाट्सएप्प चैट से राज कुंद्रा द्वारा 12 लाख अमेरिकी डॉलर यानी करीब नौ करोड़ रुपये के लिए 121 अश्लील वीडियोज बेचने की बात सामने आई है.

ये भी पढ़े-Porn film के एक प्रोजेक्ट के लिए शेर्लिन चोपड़ा को मिलते थे 30 लाख, राज कुंद्रा का लिया नाम

By Sachin

One thought on “राज कुंद्रा मामले में नया मोड़, पुलिस के पास जब्त सर्वर से डेटा हुआ डिलीट?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *