https://www.newscup.in/राधे-मूवी-कलेक्शन/

बिग बजट बॉलीवुड फिल्मो को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुआ एक साल से भी ज्यादा का समय हो चूका है(राधे मूवी कलेक्शन ).कोरोना के कारण पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ठप पड़ी है.हालाँकि फिल्म निर्माता धीरे धीरे फिल्मो को OTT प्लेटफोर्म पर रिलीज कर रहे है.इसी बीच सलमान खान की फिल्म राधे ने भी OTT पर अच्छा कलेक्शन किया है.

आपको बता दे कि इसी महीने 13 मई को ईद के दिन रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म को थियेटर्स के साथ साथ OTT प्लेटफोर्म के साथ साथ पे’पर’व्यू पर रिलीज किया था.बॉलीवुड में ऐसा पहली बार था जब किसी बिग बजट मूवी को इस तरह से रिलीज किया जाए.

इसलिए सलमान खान के लिए फिल्म राधे को इस तरह रिलीज करना बहुत बड़ा रिस्क था.जिसे वो बहुत आसानी से पार कर गए है हालाँकि फिल्म राधे को पायरेसी का खामयाजा भुगतना पड़ सकता है.

क्योकि फिल्म रिलीज के कुछ समय बाद ही ऑनलाइन लीक हो गयी थी.जिसके बाद कई लोगो पर FIR दर्ज करवाई गयी थी.

राधे मूवी कलेक्शन

आपको बता दे कि फिल्म को जिप्लेस पर रिलीज किया गया था जिसके लिए फिल्म को एक बार देखने के लिए 249 चार्ज किया जा रहा था इस हिसाब से अगर बात करे सलमान खान की फिल्म राधे के कलेक्शन के बारे में तो रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज़ के 7 दिनों में राधे ने लगभग 261 करोड़ रुपये डिजिटल प्लेटफॉर्म से कमाए है.

 https://www.newscup.in/राधे-मूवी-कलेक्शन/

इसमें से 4.2 मिलियन व्यू़ज़ पहले दिन के हैं, जिसे ख़ुद निर्माता कम्पनी सलमान ख़ान फ़िल्म्स और ज़ी स्टूडियोज़ ने जारी किया था. ट्रेड जानकार मानते हैं कि राधे को पे-पर-व्यू मॉडल के तहत रिलीज़ करना निर्माताओं के लिए मुनाफ़े का सौदा रहा है.

वही फिल्म को भारत के अलावा कई और देशो में भी रिलीज किया गया था.बॉक्‍स ऑफिस इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक,राधे  ने ब्रिटेन में सोमवार को 73 लाख से 91 लाख रुपये के करीब कारोबार किया.जो अब कुल मिलाकर 2 करोड़ 80 लाख पहुच गया है.

ये भी पढ़े :-सलमान खान ‘राधे’ से पहले इन फिल्मों में दे चुके हैं किसिंग सीन्स

हालांकि, अच्‍छी बात यह है कि ब्रिटेन में एनआरआई के रिहायश वाले इलाकों में बढ़िया कमाई की है वैसे, अब तक इस फिल्‍म राधे ने विदेशी जमीन पर अच्छा कलेक्शन किया है.

अब देखना यह है बॉलीवुड की कई ऐसी बड़ी फिल्मे है जो देश में कोरोना के कहर से अटकी हुई पड़ी है.वो फिल्म राधे की तरह ही OTT प्लेटफोर्म का सहारा लेते है या फिर देश में कोरोना के मामलो का ख़त्म होने का इंतजार करते है.

‘राधे’ के Box Office Collection ने सबको हिला डाला, पहले दिन 100 करोड़ के पार

One thought on “फिल्म राधे की लेटेस्ट कलेक्शन रिपोर्ट आई सामने,जानिए अब तक की कुल कमाई”

Leave a Reply

%d bloggers like this: