राम सेतु

अभिनेता अक्षय कुमार ने थोड़े दिनों पहले ही अपनी आने वाली फिल्म ‘ राम सेतु  ‘ का ऐलान किया था.और साथ में ही फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया था.

अभी अक्षय कुमार की फिल्म ‘ राम सेतु  ‘  से जुडी एक बड़ी ख़बर निकलकर सामने आ रही है.आपको बता दे कि स्ट्रीमिंग साइट अमेजन प्राइम वीडियो ने अब प्रोडक्शन में भी अपना कदम रख दिया है. अमेजन प्राइम अब राम सेतु का को-प्रोड्यूसर बन गया है.

आपको बात दे आज ही अमेज़न प्राइम वीडियो ने ‘राम सेतु के लिए केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट और लायका प्रोडक्शंस से हाथ मिलाकर इसका सह-निर्माता बनने की घोषणा की है.

Also Read :- फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट टली,जाने कब रिलीज होगी फिल्म होगी

 

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करने जा रहे है.जो इससे पहले फिल्म परमाणु का भी निर्माण कर चुके है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

राम सेतु

फिल्म ‘ राम सेतु  ‘में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नाडीज और नुशरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाली है.इस कहानी भारतीय सांस्कृतिक व ऐतिहासिक विरासत में गहराई तक जड़ें जमाए हुए है.थिएटरों में रिलीज होने के बाद फिल्म प्राइम मेम्बरों के लिए जल्द ही भारत तथा 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी.

Also Read :-अक्षय कुमार 18 को जाएंगे अयोध्या, यहीं से शुरू करेंगे ‘राम सेतु’

क्या है फिल्म रामसेतु की कहानी

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में बोलते हुए आगे कहा कि फिल्म की कथा उन चुनिंदा विषयों में शामिल है, जिन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया है और मेरे मन में कुतूहल जगाया है. यह कथा शक्ति, शौर्य और प्रेम का प्रतिनिधित्व करती है तथा उन विशिष्ट भारतीय मूल्यों को प्रस्तुत करती है, जिनसे हमारे महान देश के नैतिक और सामाजिक ताने-बाने का गठन हुआ है. राम सेतु अतीत, वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के बीच का एक पुल है.

फिल्म राम सेतु की शूटिंग जल्द ही अक्षय कुमार शुरू करने जा रहे है.वही अगर बात करे अभिनेता अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी अगले महीने की 30 तारीख को रिलीज होने जा रही है फिल्म की कमाई को लेकर समीक्षकों ने कयास लगाये है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी.

 

By Sachin

One thought on “राम सेतु फिल्म से प्रोडक्शन इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा अमेज़न प्राइम”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *