रेमो डिसूजा

मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आज दिल का दोरा पड़ा. जिसके बाद कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को मुम्बई के जिसके बाद उन्हें कोकिला बेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं.

रेमो डिसूजा

रेमो डिसूजा बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है, डांसर के रूप में पहचान बनाने के बाद रेमो कोरियोग्राफी करनी शुरू की. कोरियोग्राफी में करियर बनाने के बाद रेमो डिसूजा फिल्में डायरेक्ट करने लगे जिसके चलते आज बॉलीवुड में डायरेक्टर, डांसर और कोरियोग्राफर के रूप में पहचाने जाते हैं.

तकरीबन आज दोपहर 2:30 बजे के आस-पास दिल का दोरा पड़ा, जिसके बाद रेमो डिसूजा को कोकिला बेन लीला वती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. रेमो डिसूजा को दिल का दोरा पड़ा है इस बात की जानकारी बॉलीवुड के फैमस कोरियोग्राफर अहमद खान ने दी हैं.

अहमद खान को रेमो का गुरु भी माना जाता हैं. रेमो बॉलीवुड में कई फिल्मों में अहमद खान के साथ असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में काम किया हैं. अब रेमो डिसूजा के हार्ट-अटेक की खबर की जानकारी एक न्यूज़ चैनल के माध्यम से दी हैं.

रेमो डिसूजा की अचानक आई हार्ट-अटेक की खबर से मानों रेमो के फैंस पूरी तरह से सहम से गए हैं. सभी फैंस रेमो के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

रेमो की तबियत अब ख़तरे से बाहर बताई जा रही है

रेमो डिसूजा ने अपनी मेहनत के बल पर बहुत बड़ी फैन फोलोविंग बनाई हैं. रेमो के हार्ट अटेक की खबर रेमो के फैंस के लिए दिन की सबसे बुरी खबर साबित हुई, लेकिन हम रेमो के फैंस के लिए और आप सब के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर लेकर आएं हैं.

रेमो डिसूजा

हार्ट अटेक के बाद रेमो को कोकिला बेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां रेमो का इलाज शुरू हुआ, आपको बता दें की हॉस्पिटल में रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई जिसके बाद उनकी हालत में कुछ सुधार आया. अब रेमो को I.C.U. वार्ड में हैं.

यह भी पढ़ें :-

इस दिन रोहित शर्मा करने जा रहे है टीम इंडिया में वापसी 

By Sachin

2 thoughts on “रेमो डिसूजा को आया हार्ट-अटेक, जानिए कैसी है अब कोरियोग्राफर की हालत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *