शमशेरा ट्रेलर

शमशेरा ट्रेलर

शमशेरा ट्रेलर रिव्यु हिंदी-(Shamshera Trailer Review In Hindi)- अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री वाणी कपूर (Vani Kapoor ) की बहु प्रतीक्षित फिल्म शमशेरा (Shamshera) का ट्रेलर बहुत लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म की कहानी एक ऐसे अनोखे हीरो की है जो काम से डकैत और धर्म से आज़ाद है.

शमशेरा फिल्म की कहानी एक डकैत की न होकर सन 1800 के दौर में अपने अधिकारों और स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ने वाली एक डकैत जनजाति की है. फिल्म शमशेरा में एक रौबदार डाकू और गाँव-गाँव घुमने वाली नचनिया की प्रेम कहानी भी दिखाई गई है. फिल्म में रणबीर कपूर का लुक भी फैन्स को बेहद अचंभित करने वाला है.

दाढ़ी मूछों के साथ लंबे बाल और खूंखार अंदाज भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के किरदार में नज़र आने वाले हैं और ग्लैमर गर्ल वाणी कपूर भी फिल्म शमशेरा में अहम रोल में दिखेंगी. शुद्ध सिंह के रोल में संजय दत्त एक बेहद खतरनाक विलेन लग रहे है.

शमशेरा के ट्रेलर  की शुरआत में शमशेरा का परिचय दिया गया है. यह कहानी है उस शमशेरा की जिसके अनुसार गुलामी किसी की भी अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हे कोई देता नहीं. आजादी छीननी पड़ती है. इसके बाद डकैतों की फ़ौज के साथ शमशेरा यानि रणबीर कपूर की लड़ाई के साथ धाँसू एंट्री होती है. शमशेरा की डकैती के चर्चे पूरे इलाके में होते रहते हैं.

फिल्म संजू के बाद 4 साल के लंबे इंतजार के बाद रणबीर फिल्म शमशेरा के साथ फिर से बड़ा धमाका करने को तैयार है. फिल्म अगले महीने यानी 22 जुलाई को सिनेमा घरो में दस्तक देने के लिए तैयार है. जल्द ही फिल्म शमशेरा के लिए प्रमोशनल इवेंट्स भी शुरू होने वाले हैं.  फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे है.

ये भी पढ़े-https://www.newscup.in/shamshera-trailer-review-why-hindus-dont-like-shamshera-watch-full-trailer/

%d bloggers like this: