सलमान खान

सलमान खान

चंडीगढ़ के एक व्यवसायी ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan ) और उनकी बहन अलवीरा (Alvira) और सलमान की कंपनी बीइंग ह्यूमन (Being Human) के सीईओ और अन्य कर्मचारियों पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

चंडीगढ़ के कारोबारी अमन गुप्ता ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया है कि चंडीगढ़ के मनीमाजरा में उनसे 3 करोड़ की लागत से बीइंग ह्यूमन का शो रूम खुलवाया गया. लेकिन बीइंग ह्यूमन की तरफ से सामन नहीं भेजा गया. इसके अलावा बीइंग ह्यूमन की वेबसाइट भी काफी समय से बंद पड़ी है.

अमन गुप्ता के अनुसार जब भी इस मामले में बीइंग ह्यूमन के अधिकारियो सवाल पूछा गया तो उन्हें किसी भी बात का जवाब नहीं मिला. साथ अमन गुप्ता ने बीइंग ह्यूमन के साथ लिखित एग्रीमेंट होने का दावा भी किया है. अरुण गुप्ता ने अपनी शिकायत में बताया है कि बीइंग ह्यूमन के ज्वैलरी ब्रांड को जो कम्पनी चलाती है उसका नाम स्टाईल क्विटेंट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड है.

अरुण गुप्ता के अनुसार उन्होंने ये शोरूम साल 2018 में खोला था. अरुण गुप्ता ने सबुत के तौर पर सलमान खान का एक विडियो भी पेश किया है जिसमे वो टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में ये कहते हुए दिखाई दे रहे है कि चंडीगढ़ में उन्होंने बीइंग ह्यूमन का ज्वैलरी शोरूम खोला है.

इसके अलावा अमन गुप्ता ने आपने परिवार के साथ सलमान खान की तस्वीरे भी दिखाई है. अमन गुप्ता ने कहा कि उन्होंने सलमान खान के भरोसे ही इस बिजनेस में इतना भारी इन्वेस्टमेंट किया था. अमन ने बताया कि जब शोरूम की ओपनिंग हुई तब उद्घाटन के लिए सलमान खान को आना था. लेकिन वो व्यस्त होने के कारण नहीं आ सके.

वही पुलिस ने अब इस मामले में लमान खान, उनकी बहन अलवीरा समेत बीइंग ह्यूमन और ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारियों को नोटिस भेजा है. जिसमे इन सभी को 13 जुलाई को पेश होकर बयान देने को कहा है. अगर इस दौरान इनका जवाब नहीं आता है या फिर पुलिस इनके जवाब से संतुष्ट नहीं होती है. फिर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़े- फ़िलहाल 2 सॉंग हुआ सुपरहिट, जाने कौन है गाने में अक्षय संग दिखी एक्ट्रेस

2 thoughts on “सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने भेजा नोटिस”

Leave a Reply

%d bloggers like this: