सूर्यवंशी फिल्म

अभिनेता अक्षय कुमार की सूर्यवंशी फिल्म की रिलीज डेट पिछले साल से कई बार बदली जा चुकी है और अब भी जो तारीख फिल्म रिलीज के लिए प्रस्तावित की गयी है उसमे भी फिल्म का रिलीज होना थोडा मुश्किल सा लग रहा है.

क्योकि महाराष्ट्रा समेत देश के कई हिस्सों में भयंकर कोरोना मामलो के चलते लॉकडाउन लग चूका है.ऐसे में इस बड़े बजट की फिल्म को इस समय रिलीज करना बड़ा घाटे का सौदा साबित हो सकता है.

कोरोना काल में रिलीज हुई थी कुछ फिल्मे

पिछले साल नवंबर महीने के बाद जैसे जैसे कोरोना के केस कम हुए वैसे ही फिल्म निर्माताओ ने अपनी फिल्मो के लिए रिलीज डेट निकालनी शुरू कर दी थी.लेकिन इन सभी फिल्मो को बड़े घाटे का सामना करना पड़ा था.

रूही

जिसमे राजकुमार राव-जान्हवी कपूरी की ‘रूही’, कियारा आडवाणी की ‘इंदू की जवानी’, परिणीति चोपड़ा-अर्जुन कपूर की ‘संदीप और पिंकी फरार’, परिणीति की ही ‘साइना’, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की ‘मुंबई सागा’ के अलावा ‘फ्लाइट’, ‘कोई जाने ना’ जैसी कई छोटी बड़ी फिल्में जो बड़े घाटे का सौदा साबित हुई थी.

इस समय रिलीज के लिए तैयार खड़ी थी ये 11 बड़ी फिल्मे

कोरोना के बढ़ते हुए मामलो को देख निर्माताओ ने अपनी फिल्मो को पोस्टपोंड करना शुरू कर दिया है जो इस समय पर प्रस्तावित थी.अप्रैल में ‘चेहरे’, 99′ हाथी मेरे साथी ‘‘सूर्यवंशी’ ‘थलाइवी’ और ‘बंटी बबली-2’, मई में ‘राधे’, ‘सत्यमेव जयते-2’, ‘बेल बाटम’ और जून में ‘83’ और ‘शमशेरा’ की रिलीज डेट लगभग फिक्स हो चुकी थी, लेकिन इन्हें स्थितियां सामान्य होने तक इन्हें टाल दिया गया है.

सूर्यवंशी फिल्म

OTT पर जा सकती है अक्षय की सूर्यवंशी फिल्म

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पिछले साल मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते फिल्म को आगे खिसका दिया था लेकिन अब भी फिल्म रिलीज नही हुई है बार बार फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढाया जा रहा है.

ऐसे में बॉलीवुड से खबरे आ रही है कि फिल्म को आख़िरकार OTT प्लेटफोर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया जा सकता है क्योकि इससे पहले भी अक्षय की फिल्म लक्ष्मी इस प्लेटफोर्म पर रिलीज हो सकती है.

IPL के बाद हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है फिल्मे

हॉटस्टार पर अब आईपीएल चल रहा है ऐसे में कोई भी फिल्म रिलीज नही हो रही है ऐसे में आईपीएल के बाद अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑनर रिलीज के लिए तैयार है.ऐसे में अगर फिल्मे अगर सिनेमाघरों में रिलीज नही होती है तो फिल्मे इस प्लेटफोर्म पर आ सकती है.

सलमान खान भी कर सकते है OTT का रुख

अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेंटेड फिल्म राधे का फेंस काफी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है लेकिन फिल्म की रिलीज डेट इस साल ईद से लगभग टल गयी है.ऐसे में फिल्म के लिए नयी रिलीज डेट की खोज की जा रही है.

राधे

वही सूत्रों की माने तो सलमान खान की फिल्म राधे हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है.खबरे आ रही है कि अक्षय कुमार अगर फिल्म सूर्यवंशी को OTT पर रिलीज करते है तो सलमान खान भी अपनी फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर सकते है.

ख़बरे ये भी है :-

सलमान की फिल्म ‘राधे’ पर मंडराया खतरा,इतनी लंबी खिसक जाएगी रिलीज डेट

कंगना की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर देख बॉलीवुड में छाई ख़ामोशी

 

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *