हिंदू

हिंदू धर्म पर अविश्वास करने राजनीती देश भर में जारी है, ममता बनर्जी ने RSS पर हमला करते हुए कहा की RSS के हिंदू धर्म को मैं नहीं मानती.

हिंदू

पश्चिम बंगाल की मौजूदा मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने आज कोचनर में आयोजित हुए कन्वेंशन कार्यक्रम में भारत के सबसे बड़े संगठन यानि राष्ट्र स्वयं सेवक संघ पर हमला करते हुए कहा की “हम RSS के हिंदू धर्म को नहीं मानते” इससे ये स्पष्ट हो जाता है की CM ममता बनर्जी अब चुनाव जितने के लिए हिंदू धर्म पर अविश्वास की राजनीती का सहारा लेने वाली है.

RSS के हिंदू धर्म को हम नहीं मानते –ममता बनर्जी

ममता बनर्जी और भाजपा के बीच इन दिनों पश्चिम बंगाल के चुनाव के दौरान घमासान मची हुई है, ऐसे में ममता कभी भाजपा को चंबल का डकैत कह रही है तो कभी RSS पर कड़वा प्रहार कर रही है.

आज ममता CM ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के कोचनर में बयान दिया की “RSS के हिंदू धर्म को हम नहीं मानते और हम लोग किसी के भी आगे झुकने वाले भी नहीं है और हम भारतीय जनता पार्टी के साथ शांति पूर्ण रूप से शीत युद्ध करेंगे लेकिन किसी की भी गुंडागर्दी यहां पर नहीं चलने देंगे.

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ममता को दिया जवाब

RSS पर हमले वाले बयान का प्रतिउत्तर देने उतरे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बयान जारी कर कहा की “मौजूदा CM ममता बनर्जी के संचालन में राज्य के विधानसभा चुनाव डर और आतंक के माहौल में होने वाले हैं”.

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान में आगे कहा की “पश्चिम बंगाल में अब राष्ट्रपति शासन लगना अति आवश्यक है, यदि नहीं हो तो फिर चुनाव आयोग इसकी पूरी जिम्मेदारी ले की राज्य में निर्भीकता से चुनाव सम्पन्न होंगे”.

“पश्चिम बंगाल की राज्य शासन के अधीन वाली चुनावी मशीनरी विधानसभा चुनाव में नहीं होना चाहिए और इसके स्थान पर केंद्रीय मशीनरी से चुनाव करवाने चाहिए”. –भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय.

इसे भी पढ़ें:-

किसान आन्दोलन में हिन्दू-मुसलमान पर बोल पड़े सुखबीर सिंह, कही ये बात

By Sachin

2 thoughts on “हिंदू धर्म पर अविश्वास की राजनीती, ममता ने RRS पर कड़ा हमला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *