भारत और ओस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में हिटमैन रोहित शर्मा ने महज 26 रन बनाए तो विराट के फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

हिटमैन

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ओस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां उसे तीन एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरिज व तीन ट्वंटी – 20 मैचों की सीरिज के साथ 4 टेस्ट मैचों की सीरिज भी खेलने वाला है, जिनमे से पहले तो ओस्ट्रेलिया ने 2-1 से वनडे श्रंखला को जीत लिया लेकिन बाद में भारत ने 2-1 से टी-20 श्रंखला पर कब्ज़ा कर लिया.

मगर 4 मैचों की टेस्ट श्रंखला में रोमांच बना हुआ है क्योंकि पहला टेस्ट ओस्ट्रेलिया तो दूसरा टेस्ट भारत 8 विकटों से जीतकर सीरिज को बराबरी पर ठहराया हुआ है. अब तीसरे टेस्ट मैच के हाल की बात करें तो दुसरे दिन के अंत तक ओस्ट्रेलिया 338 रनों पर सिमट गई और जवाब में भारत अब तक 96 रनों पर अपने 2 विकटों का नुकसान क्र चुकी है.

हिटमैन रोहित शर्मा हुए फ़ैल

चोट से उबरने के बाद भारतीय टीम में वापसी करने उतरे हिटमैन रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट मैच की भारत की पहली पारी में केवल 26 रनों पर ही अपना विकट गवां बैठे, जिसके बाद से उनके फैंस बहुत निराश हैं.

भारतीय टीम की पारी की शुरुआत बहुत अच्छी हुई थी, शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए कुल 70 रन जोड़े. एक पल ऐसा लगने लग गया था की अब इनकी शतकीय साझेदारी होगी लेकिन जोश हेजलवुड की गेंद पर गलत शॉट खेलते हुए हिटमैन ने अपना विकट उनके नाम क्र दिया.

विराट के फैंस ने हिटमैन रोहित को किया ट्रोल

हिटमैन कह जाने वाले रोहित शर्मा के 26 रन वाले प्रदर्शन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फैंस द्वारा रोहित को जमकर ट्रोल किया और बैकार प्रदर्शन की सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ाते हुए कड़ी निंदा की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:-

क्रिटिकल ब्लॉकेज से 2 घंटे में उबरे दादा, जानिए कैसी है अब सौरव गांगुली की तबियत?

Leave a Reply

%d bloggers like this: