सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी के सिर काटने वाले को ₹2 करोड़ के इनाम वाला एक फ़ेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या के लिए एक फेसबुक पोस्ट में इनाम का ऐलान करने का मामला प्रकाश में आया है। पोस्ट में लिखा गया कि जो कोई भी सीएम योगी आदित्यनाथ का सिर काटकर लाएगा उसे 2 करोड़ रुपए का इनाम मिलेगा। वहीं इस मैसेज के वायरल होने के बाद आरएसएस की महिला कार्यकर्ता आयुषी माहेश्वरी ने मुरादाबाद पुलिस में शिकायत दी।

आपको बताते चलें कि मैसेज देखते ही पुलिस सकते में आ गई। शिकायत पर संज्ञान लेते हुए अब पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। वहीं जिस फेसबुक अकॉउंट से धमकी देने का काम हुआ वो आत्म प्रकाश पंडित के नाम पर है। जब पुलिस ने आत्म प्रकाश को बुलाकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस मैसेज के बारे में कुछ नहीं पता। उन्होंने अपनी ओर से ऐसा कुछ अपलोड नहीं किया।

बताया यह भी जा रहा है कि पूछताछ के बाद एसएसपी के निर्देश पर सिविल लाइन्स पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 153, 505 (2) एवं 67 एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। वहीं पूरी जाँच साइबर सेल को सौंप दी गई है। अभी तक की पड़ताल में सामने आया है कि आत्म प्रकाश नाम के शख्स के फेसबुक अकॉउंट को हैक कर लिया गया था।

लेकिन इसके बाद मुरादाबाद पुलिस के नाम से एक फर्जी फेसबुक पेज बनाया गया और योगी आदित्यनाथ का सिर काटने की धमकी दी गई। साथ ही 2 करोड़ रुपए इनाम का ऐलान किया गया। पुलिस ने बताया कि जिस पेज से धमकी दी गई उसकी प्रोफाइल में पाकिस्तान का झंडा लगा था। अब पुलिस ने अकॉउंट संबंधी जानकारी लेने के लिए फेसबुक को ईमेल किया है। ईमेल में फेसबुक से संबंधित अकॉउंट को चलाने वाले की जानकारी माँगी गई है और इसे बंद करने को कहा गया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

योगी और आरएसएस होती कौन है जनसंख्या नियंत्रित कानून बनाने वाले: वारिस पठान

%d bloggers like this: