बलात्कार

मुरादाबाद की कुंदरकी थाना क्षेत्र पुलिस ने 29 मई शनिवार को एक 15 वर्षीय नाबालिग दलित लड़की से बलात्कार करने वाले शुकुर को गिरफ्तार किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुरादाबाद पुलिस ने शुकुर नामक 25 साल के लड़के को गिफ्तार किया है, उसने 25 मई गुरुवार को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का रेप किया था. बता दें की शुकुर ने ये कारनामा पिस्तौल दिखाकर किया था. बलात्कार करने के बाद इस दरिंदे ने लड़की को यह धमकी भी दी की यदि वो किसी को ये सब बताएगी तो वो उसे जान से मार देगा.

मुरादाबाद की इस घटना की शुरुआत गुरुवार की सुबह से हुई, जब लड़की अपने घर से शौच के लिए बाहर निकली. इसी का फायदा उठाते हुए शुकुर ने पीड़िता को पिस्तौल दिखाई और एक दुकान ने अंदर ले गया, जहां उसने लड़की का बलात्कार किया. कुछ घंटों के बाद घरवालों को लड़की की चिंता होने लगी और पीड़िता के परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया. खोजबीन के दौरान ही उन्होंने एक बंद दुकान के अंदर से युवती की चिल्लाने की आवाज सुनी, घटना स्थल पर भीड़ देखकर शुकुर पिस्तौल दिखाकर मौके से फरार हो गया.

फरमान ने 25 वर्षीय अपाहिज दलित युवती का गन्ने के खेत में किया बलात्कार

रेप की बात फैलते ही घटना स्थल पर लोगों का जमावड़ा होना शुरू भी हो गया. सबने जब दुकान का दरवाजा खोला तो पीड़िता को अचेत हालत में पाया और युवती ने बताया की बलात्कार के दौरान मदद के लिए चिल्लाने पर शुकुर ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. परिजनों ने तत्काल पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने भी IPC के सेक्शन 376, एससी/एसटी एक्ट और POCSO एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया. बता दें की युवती के पिता मिस्त्री का काम करते हैं.

शिकायत दर्ज कर पुलिस ने गुनहगार को खोजना शुरू कर दि, सर्कल ऑफिसर देश दीपक सिंह मीडिया को जानकारी देते हुए कहा की “लड़की नाबालिग है और एक स्कूल में पढ़ती है, वहीं आरोपित 25 साल का है और फर्नीचर की दुकान चलाता है, पीड़िता के परिवार की मौजूदगी में मौका मुआयना कर सबूत इकट्ठा किए गए”. बता दें इस वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है, इसको गम्भीरता से लेते हुए कुंदरकी के एसओ ने लोगों से शांति की अपील कर उन्हें शांत कराया और मामले पर तेजी से एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी शुकुर को 29 मई को गिरफ्त में ले लिया.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई

By Sachin

2 thoughts on “पिस्तौल दिखाकर 15 वर्षीय लड़की से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार”
  1. […] इतना कुछ करने के बाद भी ये लोग नहीं रुके इन्होंने दंपति को उस वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल भी करना शुरू कर दिया. आरोपितों ने पीड़ित दंपति के सामने 30 हजार रुपयों की मांग रखी और कहा की यदि वे लोग ये पैसा नहीं देंगें तो वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर देंगें, बाद में पति-पत्नी 30 हजार रुपय नहीं जुटा पाए तो आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इतना सब होने के बाद महिला ने रोजका मेव थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों को भी जल्द पकड़ने का आश्वासन भी दिया….Read more […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *