Gangrape

पश्चिम बंगाल में 17 वर्षीय युवती ने भाजपा (BJP) का समर्थन किया तो वेशी दरिंदों ने जंगल में उसके साथ तकरीबन 1 घंटे तक किया Gangrape.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देश के उच्च न्यायालय यानि की सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में पश्चिम बंगाल की एक युवती ने अपनी आपबीती पर न्याय की गुहार लगाई हैं, बताया जा रहा है की युवती की उम्र केवल 17 साल हैं और वह एक दलित परिवार की हैं. युवती ने भारत की शीर्ष अदालत में अपनी शिकायत दर्ज करवाई और बताया की सत्ता धारी ममता बनर्जी की पार्टी यानि तृणमूल कोंग्रेस (TMC) के गुंडों ने भाजपा को समर्थन करने के लिए उसके साथ जंगल में 1 घंटे तक Gangrape (गैंगरैप) किया.

हिंदू लड़की का मजार में माथा टेकना पड़ा मेहंगा, 3 दिनों तक जुनैद ने किया बलात्कार

युवती नाबालिग भी हैं और उसने सुप्रीम कोर्ट में दालिख अपनी शिकायत में TMC गुंडों पर आरोप लगाया की भाजपा का समर्थन करने पर ‘सबक’ सिखाने के लिए चार टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके साथ एक घंटे से अधिक समय तक सामूहिक बलात्कार किया, यह घटना 2 मई को हुई थी जब पीड़िता अपने दोस्तों के साथ घर लौट रही थी. बलात्कार करने के बाद युवती को मरने के लिए TMC के कार्यकर्ताओं ने वहीं जंगल में छोड़ दिया. बताया जा रहा है की इस वारदात के अगले ही दिन TMC का एक नेता SK बहादुर उसके घर पहुँचा, उसने शिकायत दर्ज कराने पर उसके परिजनों को धमकी दी और इसके अलावा घर जला देने की भी चेतावनी भी देकर गया.

Gang Rape: टिकरी बॉर्डर मामले में 4 किसान नेता, 2 AAP नेताओं पर FIR

राज्य प्रशासन की लापरवाई और पुलिस की उदासीनता से हताश होकर पीड़िता ने अब सुप्रीम कोर्ट में अपनी आपबीती के लिए इंसाफ की मांग करी है. बता दें की बीती 2 मई को जब से पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे ममता बनर्जी के पक्ष में आए हैं तक से राज्य में हिंसा का स्तर बहुत तेज हो गया. यह सभी हिंसक वारदातें भाजपा के कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों को हानि पहुंचाने के लिए की गई, जिसमें सेंकडों हत्याएं और बलात्कार भी शामिल हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

रफ़ीक खान ने 8 व 11 साल की दो बहनों का एकसाथ किया बलात्कार

By Sachin

3 thoughts on “BJP का समर्थन करने पर 17 साल की युवती का 1 घंटे तक Gangrape”
  1. agar koibhi vyakti ek bar balatkari sabit ho jaye fir use khok dena chahiye.use jineka koi adhikar nahi he…
    Jai Hind..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *