नूपुर शर्मा

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, आए दिन नए-नए ऑफ़र निकाले जा रहे हैं और अब नया वीडियो हरियाणा के मेवात का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की लगातार हत्या की धमकी मिल रही है। हरियाणा के मेवात में एक इस्लामवादी ने नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को 2 करोड़ रुपए देने की बात कही है। यह धमकी सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों की उस टिप्पणी के बाद दी गई है, जिसमें उन्होंने नूपुर शर्मा को कन्हैया लाल की क्रूर हत्या सहित देश भर में इस्लामवादियों द्वारा की गई हिंसा के लिए दोषी ठहराया था।

आपको बताते चलें की 6 जुलाई को वायरल हुए वीडियो में मेवात में एक इस्लामवादी किसी पत्रकार से बात करते हुए नजर आ रहा है। इस्लामवादी ने इस वीडियो में कहा “मैं यह पूरे मेवात की ओर से कह रहा हूँ। अगर कोई नूपुर शर्मा की जीभ काटकर मेरे पास लाता है, तो उसे 2 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। 2 करोड़ रुपए पूरी मेवात और मैं दूँगा।” आप भी देखिए पूरा वीडियो:-

अपने इस बयान के बाद वह पत्रकार पर चिल्लाता है और कहता है “तू काट कर ले आ नूपुर शर्मा की जीभ, 2 करोड़ रुपए का ऑफर तू ले ले पत्रकार।” इनाम की घोषणा वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बवाल मच गया। हालाँकि, पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जाँच शुरू कर दी है। मेवात पुलिस वीडियो क्लिप की जाँच के साथ ही आरोपितों के बारे में भी पता लगा रही है।

गौरतलब है की नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा “मामला हमारे पास अभी पहुँचा है। हम आरोपितों की पहचान करने के लिए जाँच कर रहे हैं। हम लोगों से इस तरह के वीडियो और सांप्रदायिक चीजों को न फैलाने की अपील करते हैं।” मालूम हो कि इससे पहले 8 जून, 2022 को भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

नुपुर शर्मा के समर्थन में उतरी भाजपा, कहा उन्होंने जो किया सही किया! देखे पूरा वीडियो

One thought on “नूपुर शर्मा की जीभ काटने पर मेवात से आया 2 करोड़ का ऑफ़र, देखें वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: