बलात्कार

शाहिद नाम के व्यक्ति ने नोकरी का झांसा देकर जयपूर की एक 25 साल की हिंदू विवाहिता युवती को कश्मीर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये शर्मनाक वारदात और हवस का गंदा खेल 2016 से शुरू हुआ था. राजस्थान की राजधानी जयपुर के प्रतापनगर की रहने वाली 25 वर्षीय हिंदू युवती को शाहिद नामक व्यक्ति अच्छी नोकरी देने के बहाने से कश्मीर ले गया और वहां उसका बलात्कार किया. बस तब से लेकर शाहिद अब तक उसका देहशोषण कर रहा है, बता दें की युवती ने इस बिच एक बेटी को भी जन्म दिया, मगर बेटी का खर्च उठाने के लिए पैसे मांगने पर शाहिद ने उसके साथ मारपिट करी.

19 साल की लड़की के साथ अलग-अलग जगहों पर सामूहिक बलात्कार

बता दें की पीड़िता अपने पति के साथ जयपुर के प्रतापनगर में ही रहती थी, महिला का एक बेटा भी था, मगर उसका पति उसके साथ अक्सर मारपीट करता था. पति – पत्नी के तनाव का फायदा शाहिद ने उठाया और उसने युवती को एक अच्छी नोकरी दिलाने का बोलकर उसे कश्मीर ले गया. वहां युवती को उसके बेटे को मारने की धमकी देते हुए जबरन बलात्कार किया और इसी धमकी के सहारे युवती का धर्मांतरण कराया. जिसके बाद इसी धमकी के साथ उसकी इज्जत से शाहिद बार बार खेलता रहा.

15 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, जानिए पूरी रिपोर्ट

पीड़िता ने इसकी शिकायत पहले भी पुलिस से की थी, मगर कोई लाभ नहीं मिला. जिसके बाद परेशान होकर युवती ने इस बार फिर शिकायत दर करवाई है. बता दें की पीड़िता ने शाहिद, आमिर, हुसैन, विस्मल्लाह, फिरदोश व काजी पर दुष्कर्म और मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला प्रतापनगर थाने में ही दर्ज करवाया है. पीड़िता ने यह भी खुलासा किया की “लंबे समय तक बलात्कार किए जाने के कारण वह गर्भवती हो गई और साल 2017 में उसने एक बेटी को भी जन्म दिया”. बेरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Blue film बनाकर किया बलात्कार, हिंदू किसान की बेटी से निकाह और जबरन धर्म

One thought on “नोकरी देने के बहाने 25 साल की विवाहिता से बलात्कार, बेटी को जन्मा”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: