केजरीवाल

आप आदमी पार्टी के प्रमुख सीएम केजरीवाल और उनकी पार्टी से जुड़े कुछ वीडियो दिल्ली भाजपा द्वारा साझा किया गया है, जिसमें उनकी हिंदुओं से घृणा वाले कुछ वीडियो भी बताए जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अक्सर सोशल मीडिया और नेशनल मीडिया में सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके कई पुराने वीडियो के कारण भी उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है। इसी क्रम में हाल ही में दिल्ली भाजपा द्वारा कुछ वीडियो शेयर करके आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल पर निशान साझा गया। इसमें पार्टी द्वारा 8 वीडियो शेयर किए गए हैं:-

AAP प्रमुख ने अपने एक बयान में कहा की बाबरी मस्जिद का टूटना गलत, क्योंकि श्री राम किसी की मस्जिद तोड़के मंदिर में नहीं बस सकता।

AAP प्रमुख ने अपने एक सभा में बोला था की मंदिर बनने से किसी का भला नहीं होता।

AAP प्रमुख केजरीवाल ने हिंदू धर्म के पवित्र चिन्ह स्वास्तिक का अपमान किया था उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमे दिखाई दे रहा है की स्वास्तिक चिन्ह के पीछे एक व्यक्ति डंडा लेके भाग रहा है।

आप मंत्री संजय सिंह ने कहा था की मिले मुलायम कांशीराम, हवा में उड़ गए जय श्रीराम। यह सीधे तौर पर प्रभु श्री राम का मज़ाक बनाते दिखाई दे रहे है।

मनीष सिसोदिया ने कहा था की राम मंदिर बनाने से रामराज्य नहीं आएगा।

आप गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने एक बयान दिखाई देते नज़र आ रहे है जिसमे वह बोल रहे हो की कथा, भजन में तालियां बजाने वाले हिजड़े हैं।

AAP प्रमुख ने एक बार सभा में श्रीकृष्ण के सुदर्शन चक्र को झाड़ू बताया था।

राजेंद्र पाल गौतम ने यह कहा था की हिंदू धर्म के देवी-देवताओं की पूजा नहीं करूंगा और ऐसा उन्होंने अन्य लोगो को वचन दिलाते हुए भी दिखाई दिए।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सीएम केजरीवाल ने श्री कृष्ण से की खुद की तुलना, कहा ‘मैं कृष्ण जन्माष्टमी के दिन जन्मा हूँ’

%d bloggers like this: