पानी

थूक लगाकर रोटी सेंकने के कई मामले सामने के बाद अब पानी की बोतलों में थूकने का वीडियो सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे कई मामले आपने जरूर सुने होंगे कि, एक विशेष समुदाय के लोगों द्वारा थूक लगाकर रोटी सेंकने के वीडियो सामने आए है। इसी क्रम में अब पानी की बोतलों में थूकने का वीडियो सामने आया है। दिल्ली बीजेपी ( Delhi BJP) के निलंबित हो चुके पूर्व मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल ने अपने ट्विटर अकाउंट हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। साझा की गई वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “पानी जिहाद।”

पानी जिहाद करता एक शख्स

वीडियो 7 नवंबर 2022 को साझा किया गया है। जिसमें एक शख्स को पानी में थूकते हुए देखा जा सकता हैं। नवीन कुमार जिंदल ने इसका खुलासा नहीं किया की यह यह वायरल वीडियो कब का है और कहाँ का है। सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पानी की बड़ी कैन को साफ़ करने के बाद उसमें थूक रहा है। इन पानी के कंटेनरों को काफी स्वच्छ माना जाता है। आमतौर पानी के इन्हीं पर कंटेनरों का उपयोग ऑफिस, दुकानों, होटलों और यहाँ तक की घरों में भी किया जाता है। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

वीडियो देखने के बाद यूजर्स में दिखाया आक्रोश

पूनम श्रीवास्तव नाम एक ट्विटर यूजर लिखती है, दोस्तो ये देखने के बाद हो सके तो घर से पानी लेकर बाहर निकलो। ऐसे भेड़िए समाज के दुश्मन हैं। इनका सामाजिक बहिष्कार कर देना चाहिए।” वहीं एक दूसरी ट्विटर यूजर्स गीता शर्मा लिखती हैं, “इन लोगों के दिमाग को क्या हो गया है। प्रभु इन सबको सद्बुद्धि दें अगर सद्बुद्धि ना आए तो सज़ा दें।” इसका जवाब देते हुए शिवम उपाध्याय लिखते हैं, “इनका कुछ नहीं होने वाला है ये जिहादी थे, जिहादी हैं और जिहादी ही रहेंगे और जिहादी रहकर ही मरेंगे।

गौरतलब है कि इस साल ऐसे कई मामले सामने आए है जुलाई माह में उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक होटल में थूक लगाकर रोटियाँ बनाने का मामला सामने आया था। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित अरबाज़ को गिरफ्तार कर लिया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अब सऊदी अरब के प्रिंस ने भी दे दी जिहाद करने की धमकी, वीडियो आया सामने

%d bloggers like this: