आमिर खान

तिलक, कलश, भगवान की मूर्ति: आमिर खान की ‘आरती’ पर दोतरफा धुलाई, कट्टरपंथियों ने बताया काफिर: नेटिजन्स ने बताया बायकॉट से बचने का ड्रामा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के स्टार अभिनेता कह जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक कलश पूजा की। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के नए ऑफिस में हुई इस पूजा के दौरान उनके साथ उनकी पुरानी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) भी मौजूद दिखाई दी। आमिर और किरण ने पूजा के बाद एक-साथ आरती भी की। लेकिन, इस पूजा से उनकी खिंचाई शुरू हो गई, देखें ये वीडियो:-

आपको बताते चलें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन (Advait Chandan) ने गुरुवार (8 दिसंबर 2022) को अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता की पूजा और आरती वाली कुछ तस्वीरें साझा की हैं। वहीं ऑफिस में पूजा के दौरान अभिनेता एक स्वेटशर्ट और डेनिम के साथ गले में गमछा गले में डाले हुए नजर आए। इसके साथ ही खान ने मराठी टोपी और माथे पर तिलक भी लगा रखा था, उनके सामने भगवान की तस्वीर भी थी जिसकी वो पूजा करते दिखे।

आमिर खान को लोगों ने धोया

मगर सोशल मीडिया पर अभिनेता आमिर खान और किरण की पूजा करते हुए फोटो वायरल होने के बाद कुछ लोग तो उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं बहुत से लोग तो उनके इस लुक पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। कुछ का ये कहना है कि लगातार फिल्में बॉयकॉट होने के बाद पूजा-पाठ करके दिखाना सिर्फ खान का एक ड्रामा है। वहीं कुछ उनसे उनका असली मजहब भी पूछने लगे हैं। कुछ मुस्लिम यूजर्स उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें एक काफिर भी कह रहे हैं।

ऑपइंडिया की एक विशेष रिपोर्ट के मुताबिक पठान नामक यूजर लिखता है, “अरे, कलश पूजा क्यों। आमिर सर आप बता क्यों नहीं देते अपना असली मजहब? क्या आप एक हिंदू हैं, तब क्या जरूरत है? मुस्लिमों को आपको गलत सलत कमेंट करने की।” पठान के अलावा आतिक शेख नामक एक अन्य यूजर ने तो इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये एक काफिर है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

आमिर खान ने एक बैंक विज्ञापन के जरिए किया हिंदू धर्म का अपमान: देखें वीडियो

%d bloggers like this: