आगरा

भाजपा नेता प्रशांत उमराव ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक महिला होटल में रंगरेलियां मना रहे अपने पति (आप आगरा जिलाध्यक्ष) की चप्पल से पिटाई कर रही है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक भाजपा नेता प्रशांत उमराव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पिटाई खा व्यक्ति को आम आदमी पार्टी आगरा के जिलाध्यक्ष होने का दावा किया है। हालाँकि आप आदमी पार्टी की ओर से इन दावों को नकारा भी गया है। वहीं सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, आप भी देखिए:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बेवफाई करने पर एक पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका को जमकर सैंडिल से कूटा। पिटाई का महाप्रसाद केवल पति तक सीमित नहीं रहा। महिला ने पति की प्रेमिका के भी बाल नोचे और उसे भी जमकर पीटा। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

दिनेश गोपाल नाम का एक व्यक्ति, जो कि आगरा की एक फेमस अस्पताल में काम करता है। वो शादीशुदा और बच्चों का पिता होने के बाद भी अपनी एक शादीशुदा प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाने के लिए एक होटल में चला गया। इस बीच मामले की खबर व्यक्ति की पत्नी को लग गई। फिर क्या था पत्नी रिश्तेदारों को साथ लेकर होटल पहुँच गई। होटल में पहुँचतेही पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया। उसने अपनी सैंडिल उतारी और पतिदेव की खातिरदारी शुरू कर दी। इसके बाद पति की प्रेमिका का भी नंबर लगा।

पत्नी से पिटने के दौरान पति ने अपने बच्चों से बचाने की गुहार लगाई, लेकिन बच्चों ने भी कह दिया कि वो पिता कहलाने के लायक है। महिला का नाम नीलम है। नीलम का आरोप है कि उसका पति दिनेश गोपाल अक्सर काम का बहाना बनाकर घर से गायब रहता था। उसने कमाता था, फिर भी घर में एक भी पैसा नहीं देता था। अब समझ में आया कि वो पैसा कहाँ जाता था।

खास बात है कि आरोपित पति ने अपनी कार में आम आदमी पार्टी की आगरा विधानसभा का अध्यक्ष होने की बात लिखा रखी थी। हालाँकि, नीलम के मुताबिक, धौंस बढ़ाने के लिए उसने ये फर्जी काम किया है, वो किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है। बहरहाल, मौके पर पहुँची पुलिस सभी को थाने ले गई और वहाँ मामले को सुलझाने की कोशिशें की जा रही हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

केजरीवाल का वडोदरा में ‘मोदी-मोदी’ नारों से हुआ स्वागत: वायरल हुआ वीडियो

%d bloggers like this: