पीएम मोदी

पीएम मोदी के बारे में अपशब्द कहने वाले AAP गुजरात के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को हिरासत में लेने के 3 घंटे बाद ही जेल से छोड़ दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “नीच” कहने वाले आम आदमी पार्टी(AAP) के गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को पुलिस ने हिरासत में तो ले लिया था परंतु 3 घंटे के पश्चात उन्हें रिहा भी कर दिया गया। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल इटालिया को हिरासत में लेने के बाद दिल्ली के सरिता विहार में ले जाया गया था। हालाँकि उन्हें मात्र चंद घंटों में रिहा कर दिया गया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने किए ट्वीट

वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस विषय को लेकर ट्वीट भी किया था उन्होंने ट्वीट में लिखा – “गुजरात के लोगों के भारी दबाव के चलते इन्हें गोपाल इटालिया को छोड़ना पड़ा। गुजरात के लोगों की जीत हुई।” वही गोपाल इटालिया के हिरासत में लिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा – “इटालिया को इसलिए बीजेपी के इशारे पर हिरासत में लिया गया क्योंकि वह उस पार्टी से ताल्लुक रखते हैं जो स्कूल बनाना जानती है। बीजेपी नहीं चाहती कि लोग शिक्षित हों, स्कूलों में कोई सुधार हो।”

गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी का कहा था “नीच”

वही हम आपको बता दे की वायरल हुए वीडियो में आप नेता गोपाल इटालिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए “नीच शब्द” का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं और वही उन्होंने हिंदू धर्म के बारे में भी अभद्र बातें बोली थी ।वह गुजरात चुनाव के प्रचार का जिक्र करते हुए उनके डिजिटल इंडिया के नारे का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। गोपाल इटालिया ने पीएम के खिलाफ कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। देखें उनका ये वायरल वीडियो:-

गोपाल इटालिया ने कहा मुझे धमकाने की कोशिश की गई

दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने से पहले गोपाल इटालिया ने ट्वीट करके NCW पर दबाव बनाने और धमकी देने का आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा की – “NCWchief यानी की राष्ट्रीय महिला आयेगी को चीफ ने मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही है। मोदी सरकार पटेल समाज को जेल के सिवा दे ही क्या सकती है। बीजेपी पाटीदार समाज से नफ़रत करती है। मैं सरदार पटेल का वंशज हूँ। तुम्हारी जेलों से नहीं डरता। डाल दो मुझे जेल में। इन्होंने पुलिस को भी बुला लिया है। मुझे धमका रहे है।”

वही राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया की कैसे गोपाल इटालिया से पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी के सभी लोग मेरे कार्यालय के बाहर हंगामा कर रहे हैं और जबरदस्ती ऑफिस में घुसने की धमकी दे रहे है। बता दें गुजरात चुनाव की गरमा गर्मी के बीच ओर भी कई नेताओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

गुजरात के AAP प्रेजिडेंट ने कहा ‘पीएम मोदी सबको ‘C’ बना रहा है’ वीडियो वायरल

%d bloggers like this: