AAP

अरविंद केजरीवाल की पार्टी (AAP) के नेता का सोशल मीडिया पर एक Video Viral हो रहा है, जिसमें वो भगवान सत्यनारायण और भागवत कथा को फ़ालतू बता रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की गुजरात इकाई के एक नेता गोपाल इटालिया का सोशल मीडिया पर पुराना Video Viral हो रहा है, जिसमें वो हिंदू धर्म को अपमानित करने वाले शब्दों का उच्चारण करते सुनाई दे रहे हैं. इस वीडियो उसने श्री सत्यनारायण और श्री भागवत कथा को फालतू बताया है.

Gang Rape: टिकरी बॉर्डर मामले में 4 किसान नेता, 2 AAP नेताओं पर FIR

Viral Video में आम आदमी पार्टी (AAP) का यह नेता कहता है की “मैं जो कहता हूँ अगर वो आपको सही नहीं लगे तो मुझे ब्लॉक कर दो क्योंकि मुझे आपकी जरूरत नहीं. लोग सत्यनारायण कथा और भागवत कथा जैसी अवैज्ञानिक और फालतू की चीजों पर पैसा और समय बर्बाद कर देते हैं. इसके बाद भी लोगों को यह नहीं पता चलता कि उन्हें ऐसा करके क्या हासिल हुआ, वे दूसरों का समय भी बर्बाद कर देते हैं. अगर हम 5 पैसे भी ऐसी फालतू चीजों पर खर्च कर देते हैं तो हमें मनुष्य की तरह जीने का अधिकार भी नहीं है”.

इसके अलावा एक अन्य Viral Video में भी कुछ इसी तरह की अपमान जनक बातें कही, उसने इस वीडियो में कहा की “जो इन सत्संग और कथा में शामिल होते हैं वो हिजड़ों के जैसे तालियाँ बजाते हैं. मुझे ऐसे लोगों पर शर्म आती है. जो मैं कहता हूँ वह आपको अगर अच्छा न लगे तो मुझे ब्लॉक कर दीजिए. लेकिन हमें उनकी जरूरत नहीं है जो संस्कृति और प्रथाओं के नाम पर हिजड़ों की तरह ताली बजाते हैं. कुछ साधु स्टेज से फालतू बातें करेंगे और हम हिंजड़ों की तरह ताली बजाएँगे”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

केजरीवाल के सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर मामले में दी बड़ी धमकी

नरसिंहानंद सरस्वती का गला काटने की धमकी देने वाले AAP विधायक अमानतुल्लाह पर FIR

By Sachin

One thought on “AAP नेता ने सत्यनारायण और भागवत कथा को फ़ालतू कहा: Video Viral”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *