AAP

अरविंद केजरीवाल की पार्टी (AAP) के नेता ने सीएम भगवंत मान को लेकर कहा, “उन्होंने जर्मनी में दारू पीके बोला- आज प्लेन मैं चलाऊँगा”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को शराब पिए होने के कारण जर्मनी में प्लेन से नीचे उतारने के मामले में आप नेता श्याम रंगीला ने ऐसा बयान दे दिया, जो कि उनके ही गले की फाँस बनता जा रहा है। कॉमेडियन के राजनेता बने श्याम रंगीला ने भगवंत मान का मजाक बनाते हुए ट्वीट किया, “जहाँ तक मुझे लगता है भगवंत मान जी ने केवल  दारू पी ही नहीं बल्कि पीने के बाद ‘ओये, अज प्लेन मैं चलावाँगा’ वाली ज़िद भी की होगी तभी उतारने तक बात गई होगी।”

हालाँकि, रंगीला की ये कॉमेडी खुद उन पर ही भारी पड़ रही है। आम (AAP) कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर रंगीला की खिंचाई करते हुए उन्हें चरसी तक करार दे दिया। जाहिद नाम के एक यूजर ने कहा, “अबे शक्ल से चरसी तो तू दिखता है। आधे किलो का गोश्त नहीं है शरीर में और बातें कर रहा है।” इसी तरह से किसी ने श्याम रंगीला को बीजेपी का एजेंट करार दे दिया, तो आप समर्थक ने श्याम रंगीला से मुख्यमंत्री पद का मजाक नहीं बनाने को कहा।

सोशल मीडिया पर अपनी ही पार्टी के समर्थकों द्वारा अपमानित होने के बाद रंगीला ने भी ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने लिखा, “मैंने किसी भी प्रकार से ये प्रूव नहीं किया की ख़बर सही है, मैं सबसे पहले हास्य कलाकार हूँ और इसलिए ऊपर साफ़-साफ़ मज़ाक़ में लिखा की ‘मुझे लगता है’,  हर किसी की फ़ेक न्यूज़ बनती और उस पर मज़ाक़ बन जाता है, इसे केवल मज़ाक़ में लें। धन्यवाद।”

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि पंजाब में मर्सिडीज बेंज के कारखाने को लगाने के इरादे से बात करने के लिए भगवंत मान जर्मनी के दौरे गए थे। भारत लौटते वक्त उन्होंने काफी शराब पी रखी थी और इस कारण से उन्हें फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया था। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थीं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

केजरीवाल का वडोदरा में ‘मोदी-मोदी’ नारों से हुआ स्वागत: वायरल हुआ वीडियो

%d bloggers like this: