पंजाब

भाजपा दिल्ली ने एक वीडियो साझा कर दावा किया है कि पंजाब की जनता से आम आदमी पार्टी के नेता डरकर भाग रहे हैं।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक पंजाब के गुरुदासपुर में हो रहे किसान मेले में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को लोगों ने खदेड़ दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें भारत माता की जय के नारे लगाते हुए लोग आम आदमी पार्टी के नेताओं को दौड़ा रहे हैं। लोगों के गुस्से को देखते हुए आप के नेता अपनी जान बचाकर वहाँ से भाग निकले।

क्या है पूरा मामला

ये घटना गुरुदासपुर जिले में चल रहे किसान मेले की है। दरअसल, भगवंत मान की अगुवाई वाली आप सरकार ने पिछली कॉन्ग्रेस सरकार के द्वारा जीओजी स्कीम के तहत भर्ती किए गए पूर्व सैनिकों को उनकी सेवा से हटा दिया था। इसके विरोध में जीओजी के जवान लंबे समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को धारीवाल में किसान मेले में आम आदमी पार्टी के नेता पहुँचे हुए थे। दूसरी ओर जीओजी के जवानों ने इन नेताओं को घेरने की योजना बनाई थी।

जैसे ही मेले में आप नेता और पंजाब हेल्थ सिस्टम कारपोरेशन के चेयरमैन रमन बहल, जिला प्रधान जगरुप सिंह सेखवां व दीनानगर के हलका इंचार्ज शमशेर सिंह मेले में पहुँचे तो जीओजी के जवानों ने इन्हें रोक लिया। काफी देर तक बहस करने के बाद कार्यक्रम स्थल तक पहुँचने के लिए इन सभी ने दूसरे रास्ते से पैदल जाने की कोशिश की। हालाँकि, आक्रोशित जीओजी के जवानों ने इन सभी का पीछा किया। इससे डरकर इन सभी को भागना पड़ा।

वायरल हो रहे वीडियो को दिल्ली बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। बीजेपी ने ट्वीट किया, “मात्र कुछ ही महीनों में पंजाब की जनता AAP के नेताओं से परेशान हो चुकी है। नाकारा AAP सरकार से जनता त्रस्त है। देखिए, किस तरह गुरदासपुर के ये AAP नेता जनता के डर से भाग रहे हैं।” वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से भाग रहे नेताओं के पीछे लोगों का हुजूम दौड़ रहा है। ये लोग भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे थे।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

गुजरात में सीएम केजरीवाल पर सबके सामने फेंकी बोतल, वीडियो हुआ वायरल

%d bloggers like this: