गुजरात

AAP प्रमुख और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने लिखित में दावा किया था कि गुजरात में उनकी सरकार बनेगी और बाकी पार्टियों को कुल कितनी सीटें मिलेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजपा ने गुजरात विधानसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ली है। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की का एक वीडियो वायरल हो रही है। यह वीडियो उस इलेक्शन कैंपेन की बताई जा रही है जब दिल्ली सीएम केजरीवाल ने लिखित तौर पर दावा किया था कि उनकी आम आदमी पार्टी गुजरात में सरकार बनाएगी। देखिए उनका पूरा वीडियो:-

आपको बताते चलें कि सीएम केजरीवाल यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने अपने दस्तखत के साथ तारीख भी लिखी थी। गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी के बुरे हाल के बाद सीएम केजरीवाल का यह लिखित दावा सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। सीएम केजरीवाल ने यह भी दावा किया था कि इस सत्ता विरोधी लहर और कॉंग्रेस की उदासीनता का एक फायदा आम आदमी पार्टी को मिलने वाला है।

वहीं जानकारी देते चलें कि एक मीडिया चैनल के कार्यक्रम में में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि राजधानी दिल्ली के MCD चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की मात्र 20 ही सीटें आएँगी। उन्होंने इसके साथ-साथ यह भी दावा किया था कि गुजरात राज्य में AAP सरकार बनाएगी। वहीं दोनों ही दावों को लेकर लोग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर खूब तंज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ट्रोल भी किया जा रहा है।

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजों ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी के झूठे दावों की कलई खोल दी है। आप के गुजरात मुख्यमंत्री उम्मीदवार इसुदान गढ़वी तो अपनी सीट भी नहीं बचा सके और उन्हें खंभालिया सीट पर भाजपा उम्मीदवार मुलुभाई बेरा ने करारी मात दे दिया। वहीं इसुदान गढ़वी के अलावा AAP के गुजरात पार्टी अध्यक्ष सहित अन्य कई बड़े नेताओं को भी हार का मातम झेलना पड़ा है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

केंद्र सरकार की खुफिया एजेंसी IB ने दिसम्बर में AAP को जीत दिलाई: देखें केजरीवाल का वीडियो

%d bloggers like this: