थप्पड़

आपके कई घरेलू हिंसा के मामले सुने होंगे, लेकिन इस केस में तो एक विधायक पर ही उसके पति ने सरेआम खड़े लोगों के बीच हाथ उठाया है। इस जोरदार थप्पड़ का वीडियो वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर को उसके ही पति द्वारा सरेआम थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। एक विधायक के साथ इस तरह की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला विधायक का पति सुखराज सिंह आम आदमी पार्टी के यूथ विंग का नेता है। आप भी देखें ये वीडियो:-

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना के मामले में राज्य महिला आयोग ने भी स्वत: संज्ञान ले लिया है। बताया जा रहा है कि ये घटना इसी साल 10 जुलाई को घटित हुई थी, जो कि अब वायरल हो रही है। वहीं इस मामले में आम आदमी पार्टी की विधायक और उसके पति ने अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि घर में कई सारे लोग मौजूद थे और किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। गुस्से में तमतमाए विधायक पति आकर चारपाई पर बैठते हैं और जैसे ही महिला विधायक उनके करीब आती हैं तो वे उठकर उन्हें थप्पड़ रसीद कर देते हैं। इस बीच वहाँ मौजूद बाकी लोगों ने विधायक के पति को पकड़कर दूसरी ओर कर दिया। इससे महिला विधायक सुरक्षित बच पाईं।

इस घटना को पंजाब युवक कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर सिंह ने अप्रत्याशित करार दिया और पुरुषों से महिलाओं को लेकर सोच बदलने की अपील की है। वहीं पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रताब बाजवा ने कहा कि वैसे तो ये घरेलू हिंसा का मामला है, लेकिन ये बहुत ही दुखद है कि एक विधायक को भी इन हालातों से गुजरना पड़ता है। उल्लेखनीय है कि बलजिंदर कौर हाई क्वालिफाईड महिला हैं।

उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से एमफिल किया है। साथ ही राजनीति में कदम रखने से पहले वो इंग्लिश की प्रोफेसर भी थीं। यहीं नहीं वो तलबंडी साबो से दो बार लगातार विधायकी का चुनाव भी जीती हैं। पंजाब पुलिस का इस घटना को लेकर कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस वीडियो को आखिर किसने लीक किया है। इस मामले में कोई शिकायत भी दर्ज नहीं की गई है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

“मान साहब पंजाब बदलन थी, पत्नी नहीं” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

%d bloggers like this: