इस्लाम

बीते दिनों एमपी के मंदसौर के शेख जफर ने इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म में घर वापसी की थी, अब उन्हें वापस मुसलमान बनने के ऑफर मिल रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंदसौर के पशुपतिनाथ मंदिर में 27 मई को शेख जफर सनातनी हो गए थे। बाकायदा गोबर और गोमूत्र से स्नान के बाद जफर ने सनातन धर्म अपनाया था। जफर का नाम बदलकर चेतन सिंह राजपूत हो गया था। उन्होंने कहा कि तीन पीढ़ी पहले वे राजपूत से मुस्लिम हुए थे, इसलिए दोबारा अब राजपूत ही होना चाहते हैं।

आपको बताते चलें की दैनिक भास्कर ने मंदसौर पहुंचकर चेतन सिंह राजपूत से बात की। चेतन ने बताया कि उन्हें दोबारा इस्लाम में शामिल होने के लिए कई फोन आए। चेतन के मुताबिक उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दी है। हालांकि, मंदसौर SP अनुराग सुजानिया ने यह भी बताया कि ऐसी शिकायत सीधे उन तक नहीं पहुंची है।

वहीं चेतन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया की “उस लड़की ने मुझे अल्लाह का वास्ता दिया। कहा कि भाई आप काफिरों के बीच कैसे जा सकते हो? मैंने कहा कि जब मैं तुम लोगों के बीच था तब भी न तो तुम मुझे शादी-ब्याह में बुलाते थे न किसी आयोजन में। तुम उस समय भी मुझे काफिर बोलते थे। अब जब मैं पूरी तरह हो गया हूं तो ऐसा काफिर मैं हर जन्म में बनने के लिए तैयार हूं।”

उन्होंने आगे कहा “उसने मुझसे कहा कि भाई जहन्नुम की आग से डरो। मैंने कहा कि तुमने देखा है क्या जहन्नुम? मैंने उसकी काफी बातें सुनीं, लेकिन बाद में मैंने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। जो लोग उसके पीछे थे, मैं उनके नाम जानना चाहता था। जिनके ऊपर मुझे शक था, वही नाम सामने आए। अब मैं पूरी तरह राष्ट्र और सनातन धर्म को समर्पित हूं। आगे भी संतों के सान्निध्य में देश की सेवा करूंगा।”

इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी बताया की आज हिंदू बिखरा हुआ है। जो दौर चल रहा है, उसमें उन्हें संगठित करना ही मेरा अगला लक्ष्य है। उन्होंने कहा “मेरी पत्नी हिन्दू है। मेरा प्रेम विवाह है। पत्नी के मन में डर है कि जिन लोगों को मैं छोड़कर आया हूं, वे हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं। यही वजह है कि मेरी पत्नी सामने नहीं आना चाहती। मेरी पत्नी के रिश्तेदारों ने भी मेरे फैसले का स्वागत किया है। बुरा सिर्फ उनको लगा है, जिन्हें छोड़कर आए हैं। उन्हें बुरा लगना स्वभाविक है।”

गौरतलब है की जिस युवती ने चेतन को फोन किया, उसकी उन्होंने एक ऑडियो भी रिकॉर्ड कर ली। इस ऑडियो में युवती कहती है “बहुत देख रहे हैं कि ये तो राज लेने आए हैं। आप तो अपने मजहब में लौट आइए। जन्नती बन जाओ। अल्लाह ने आपको पसंद किया है। आप अल्लाह को बहुत प्यारे हो। तभी तो आपको नहीं जाने दे रहा है, अल्लाह पाक। तुम मत डरो किसी से। ये लोग तो मौका परस्त हैं। इनको कुछ नहीं। अभी ये तो हिन्दू-मुसलमान चल रहा था, इस वजह से इन्होंने आपको तवज्जो दी है मेरे भाई। ताकि हमें नीचा दिखाया जा सके।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सनातन धर्म में प्रवेश करने वाले जफ़र शेख ने कहा “ब्रह्मांड का प्रत्येक मनुष्य सनातनी”

One thought on “इस्लाम कबूल कर लो, अल्लाह ने तुम्हें पसंद किया, सामने आई रूह कंपा देने वाली ऑडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: