अभिनेता रामचरण की फिल्म RRR अभी हाल ही में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.हालंकि फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में बनी हुई है और लगातार अच्छी कमाई कर रही है.इसी बीच अभिनेता रामचरण की एक और फिल्म आचार्य’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्म आचार्य में वो अपने पिता चिरंजीवी के साथ नजर आने वाले है फिल्म का ट्रेलर सबसे पहले सिनेमाघरों में दिखाया गया वहीं, अब आज शाम 7 बजकर 2 मिनट पर फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर भी जारी कर दिया गया.

केजीएफ चैप्टर 2 को टक्कर देने इस साउथ सुपरस्टार ने कर दी ये धाकड़ फिल्म रिलीज

हिंदी भाषा में तगड़ी कमाई कर रही साउथ फिल्मे

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। ‘पुष्पा द राइज’ और ‘आरआरआर’ के बाद अब सिनेमाघरों में ‘बीस्ट’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इन सबके बीच अब साउथ सिनेमा के फैंस अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ के रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे हैं, जिसका ट्रेलर अब सामने आ गया है। रामचरण और चिरंजीवी स्टारर इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा.

आपको बता दे कि आचार्य’ का ट्रेलर यू-ट्यूब पर आने से पहले तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के कई सिनेमाघरों में दिखाया गया है, जो फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं था. सिनेमाघरों में ट्रेलर की स्क्रीनिंग शाम पांच बजकर 49 मिनट पर की गई. फैंस इस स्पेशल स्क्रीनिंग से यकीनन खुश हुए होंगे. हालांकि, ये ट्रेलर अब तक सिर्फ तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है.इस फिल्म के ट्रेलर को जल्द ही हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जा सकता है.

आपको बता दे कि अभिनेता रामचरण और चिरंजीवी के फैंस लंबे समय से दोनों को बड़े पर्दे पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे थे. अब इन दोनों ने भी अपने चाहने वालों की ये इच्छा पूरी की. राम चरण पहली बार अपने पिता चिरंजीवी के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. रामचरण ‘सिद्धा’ का किरदार निभाते नजर आएंगे

केजीएफ चैप्टर 2 को टक्कर देने इस साउथ सुपरस्टार ने कर दी ये धाकड़ फिल्म रिलीज

2 thoughts on “रामचरण की फिल्म आचार्य का धाकड़ ट्रेलर हुआ रिलीज यहाँ देखे”

Comments are closed.

%d bloggers like this: