आदिपुरुष टीजर

रविवार (02 अक्टूबर 2022) को प्रभाष और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज कर दिया गया, लेकिन इसे लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक सुपर स्टार प्रभास (Prabhash) की रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज कर दिया गया है। रविवार (2 अक्टूबर 2022) को फिल्म बनाने वाली पूरी टीम अयोध्या पहुँची और वहाँ पर इसे जारी किया गया। टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया। कुछ लोग इसकी जमकर सराहना कर रहे हैं तो कुछ इसके वीएफएक्स की तुलना कार्टून से कर रहे हैं। देखें टीजर:-

Adipurush Teaser: ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वीएफएक्स को लेकर चर्चाएं की जा रही हैं। त्रेता युग में भगवान राम की जीवन यात्रा और उनके आदर्शों को प्रदर्शित करती इस फिल्म में सीजीआई और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में लंकापति रावण के रूप में दस सिरों वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को दिखाया गया है औऱ वहीं एक्ट्रेस कृति सैनन माता सीता का रोल प्ले कर रही हैं।

फिल्म में भगवान राम को गहरे पानी में ध्यान लगाते हुए दिखाया गया है, क्योंकि बाहर राक्षसों का झुंड उत्पात मचा रहा है। फिल्म के टीजर में सैफ अली (रावण) अपने दिस सिर दिखाकर सभी को डराने की कोशिशें करता है। वो युद्ध के दौरान ड्रैगन की सवारी करता है। फिल्म में वानर सेना, लक्ष्मण और बजरंग बली भी दिखते हैं। यहीं नहीं फिल्म में माता सीता बनीं कृति सैनन को बाग में झूले पर झूलते दिखाया गया है।

गौरतलब है कि फिल्म के टीजर की रिलीज के लिए भगवान राम की जन्म स्थली अयोध्या में सरयू नदी के किनारे मेकर्स भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया था। उल्लेखनीय है कि फिल्म के मेकर्स ने सरयू नदी के बीचों-बीच इसके पोस्टरों को लॉन्च किया। इस दौरान 50 फीट लंबा पोस्टर पानी से बाहर निकलता है। आदिपुरुष के टीजर को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है।

खास बात ये है कि बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का बजट बाहुबली से भी अधिक का है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को हाल ही में तान्हाजी के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया था। लेकिन, इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद ट्विटर पर लोग इसको लेकर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “प्रभु श्री राम वनवास खड़ाऊ पहनकर गए थे, यहां तो चमड़े के जूते पहने घूम रहे हैं”

वहीं एक अन्य यूजर ने श्री राम के छोटे भाई लक्ष्मण के लुक की तुलना एक मौलाना से कर दी और लिखा, “भगवान लक्ष्मण के मौलवी जैसी दाड़ी, हिंदू आस्था का अपमान करता है ये आदिपुरुष टीजर, हमारे देवताओं की छवि खराब करने की कोशिश”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

भारत के इतिहास पर बनी फिल्म ‘पीएस-1’ ने पहले दिन तमिल भाषा में कमाए 80 करोड़

%d bloggers like this: