आदिपुरुष

साउथ की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है, फिल्म रामायण से जुड़ी हैं और इसमें प्रभाष श्री राम भगवान के किरदार में नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाहुबली फेम सुपर स्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। फिल्म की काफी सराहना की जा रही है। भगवान राम के जीवन चरित्र पर आधारित महाकाव्य रामायण से प्रेरित इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का रोल अदा करते हुए दिखाई देगें, जबकि एक्ट्रेस कृति सैनन फिल्म में माता सीता का रोल निभाने वाली हैं। फिल्म के जुड़े नए अपडेट के लिए इस वीडियो को पूरा देखें:-

फिल्म को लेकर ताजा अपडेट ये है कि मेकर्स ने इसके टीजर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। आदिपुरुष का टीजर गाँधी जयंती के ठीक एक दिन बाद 3 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। खास बात ये है कि ये टीजर दशहरे से दो दिन पहले ही रिलीज किया जा रहा है। बहुत समय पहले ही फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया था, लेकिन मेकर्स सही वक्त का इंतजार कर रहे थे।

डायरेक्टर ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली आदिपुरुष 3डी टेक्नॉलाजी पर आधारित फिल्म है। कई सारी मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए हैं कि आदिपुरुष में सर्वाधिक 8000 से भी अधिक वीएफएक्स शॉट्स का इस्तेमाल किया गया है। ऐसा किसी भी भारतीय फिल्म में पहली बार हो रहा है। इस फिल्म में मुख्य रोल सपरस्टार प्रभास, कृति सैनन (माता सीता) और दशानन रावण का किरदार निभा रहे एक्टर सैफ अली खान निभाने वाले हैं।

फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज के बैनर तले किया गया है। खास बात ये है कि कृति सैनन किसी पौराणिक फिल्म में पहली बार काम कर रही हैं। ये फिल्म देशभर में पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी।

लाल किले पर रावण को को जलाएँगें प्रभास

बाहुबली और आदिपुरुष फेम प्रभास इस बार 5 अक्टूबर को दिल्ली के लाल किले पर रावण मेघनाथ और कुम्भकर्ण के पुतले को जलाते नजर आएँगे। लाल किले की लव कुश रामलीला कमेटी ने राम लीला में शामिल होने के लिए उन्हें आमंत्रित किया है। उल्लेखनीय है कि कोरोना के कारण दो साल से रामलील नहीं हो पाई थी। इस बार पुतलों की ऊँचाई को 100 फीट रखा गया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

थैंक गॉड में भगवान का मजाक उड़ाने के आरोप में हिंदू संगठनों ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

%d bloggers like this: