लाउडस्पीकर

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्य मंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस का शिवसेना पर गुस्सा फूटा है, उन्होंने कहा की लाउडस्पीकर हटाने से डरते हैं और कहते हैं बाबरी मस्जिद गिराई!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र के 62वें स्थापना दिवस के मौके पर 1 मई को विधानसभा में लीडर ऑफ अपोजिशन और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Maharashtra LoP & former CM Devendra Fadnavis) ने मुंबई के सोमैया मैदान में एक ‘बूस्टर डोज’ रैली को संबोधित किया। देवेंद्र फडणवीस ने ‘बूस्टर डोज’ रैली की शुरुआत सियापति रामचंद्र की, पवनसुत हनुमान की जय के नारे के साथ की, अपने संबोधन की शुरुआत उन्होंने छत्रपती शिवाजी महाराज का नाम लेकर की।

सभी हिंदू 4 मई को मस्जिदों के लाउडस्पीकर से दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा बजाएं: राज ठाकरे

अपने संबोधन में देवेंद्र फडणवीस ने लाउडस्पीकर पर राज्य सरकार को घेरते हुए कहा “मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने से डरने वाले लोग कह रहे हैं कि उन्होंने बाबरी मस्जिद को गिराया था। देवेंद्र फडणवीस बाबरी मस्जिद विध्वंस का हिस्सा थे। उस वक्त शिवसेना का कोई भी नेता नहीं था। मैं इसे मस्जिद नहीं मानता, यह सिर्फ एक ढाँचा था।” उन्होंने आगे कहा “सरकार (शिवसेना) किसके लिए काम कर रही है, यह बड़ा सवाल है। उनके दो मंत्री जेल में हैं और वे सरकार के फैसलों पर बेशर्मी से एक मंत्री की तस्वीर छापते हैं जो जेल में है। पहले वर्क फ्रॉम होम, अब वर्क फ्रॉम जेल।”

ओवैसी ने मुसलमानों को दी ये हिदायत: भड़काऊ बयानों का नया वीडियो किया जारी

अपने बयान को जारी रखते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा “कुछ लोगों को लगता है कि वही महाराष्ट्र हैं, उनका सम्मान या अपमान मतलब महाराष्ट्र का सम्मान और अपमान, लेकिन ये उनकी गलतफहमी है। इन लोगों को यह याद दिलाने का समय गया है। आप महाराष्ट्र नहीं हो, आप मराठी नहीं हो और आज यह कहने की नौबत आ गई है की आप हिंदू भी नहीं हो, लेकिन मैं ऐसा नहीं कहूँगा। जब आप भ्रष्टाचार करते हैं और आपके साथी जेल में जाते हैं तो दुनिया भर में महाराष्ट्र का नाम खराब होता है।” आप भी देखिए वीडियो:-

गौरतलब है की हाल ही में उद्धव ठाकरे ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से सवाल किया था कि जब बाबरी मस्जिद को गिराया जा रहा था, तब वह कहाँ थे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि राज की पार्टी और भाजपा बाबरी मस्जिद विध्वंस के समय छिप गई थी। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने अपने चचेरे भाई राज ठाकरे की पार्टी मनसे और उनकी पूर्व सहयोगी भाजपा पर एक साथ हमला करते हुए कहा था कि ये सब बाबरी मस्जिद विध्वंस के दौरान छिप गए थे। ठाकरे ने भाजपा की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि अदालत ने राम मंदिर बनाने का फैसला किया है।

खालिस्तान जिंदाबाद, राज करेगा खालसा: पटियाला में लगे देश विरोधी नारों का वीडियो

(नोट:- ताजा खबरों को जानने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ें)

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सरेआम चलीं गोलियां और तलवारें, पुलिसकर्मी भी घायल: सामने आया पटियाला हिंसा का सबसे

One thought on “लाउडस्पीकर हटाने से डरते हैं और कहते हैं बाबरी मस्जिद गिराई: देवेंद्र फडणवीस”

Comments are closed.

%d bloggers like this: