गौतम गंभीर

हाल ही में एक शो के दौरान शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर को लेकर कहा, “उन्हें पूरी टीम इंडिया पसंद नहीं करती” इस पर हरभजन सिंह जोर-जोर से हँसते सुनाई पड़े।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के पूर्व क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद हरभजन सिंह तथा आज तक (AajTak) के पत्रकार विक्रांत गुप्ता नेटिजन्स के निशाने पर हैं। वजह एक वीडियो है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहिद अफरीदी भारत के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का मजाक उड़ाते दिख रहा है। देखें ये वीडियो क्लिप:-

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अफरीदी (Shahid Afridi) की इस हरकत पर इन दोनों ने जो व्यवहार दिखाया, वह नेटिजन्स को रास नहीं आया। ऐसे मौके पर भी हरभजन और गुप्ता हँस रहे थे, जिसको लेकर उनकी आलोचना हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने हरभजन सिंह की खिंचाई करनी शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शाहिद अफरीदी यह कहते दिखाई दे रहे हैं, “मेरा ऐसा कुछ नहीं है कि मेरी किसी से लड़ाई हुई हो। एक सोशल मीडिया पर बहुत चलती है मेरी और गौतम की। गौतम एक ऐसा कैरेक्टर है जिसे मेरे ख्याल में पूरी इंडियन टीम ही पसंद नहीं करती है।” वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने हरभजन की क्लास लगा डाली।

ट्विटर के चर्चित पैरोडी अकाउंट यो यो फनी सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “यह बहुत शर्म की बात है कि जब शाहिद अफरीदी गौतम गंभीर का मजाक उड़ा रहे थे, तब जवाब देने की जगह विक्रांत गुप्ता और हरभजन सिंह हँस रहे थे। आप अफरीदी के सामने किसी पाकिस्तानी के लिए ऐसा ही मजाक करके देखें।”

वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, “हरभजन भाई, हम उम्मीद करते हैं कि जब कोई बाहरी व्यक्ति आपके पुराने साथियों को निशाना बनाए तो आप कुछ बोलें। ऐसा ही विक्रांत गुप्ता से भी चाहते हैं। आप दोनों से ऐसी उम्मीद नहीं थी।” एक अन्य यूजर ने हरभजन और गौतम गंभीर के बीच राजनीतिक विरोध की ओर इशारा किया। उन्होंने लिखा, “विक्रांत गुप्ता आप पर शर्म आती है। हम भज्जी की राजनीति को समझ सकते हैं, उनकी पार्टी की मजबूरी है। एक पत्रकार के तौर पर आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी…”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

एशिया कप 2022: भारत ने पाकिस्तान को पहले मैच में रोंदा, जीत के बाद अफ़गान फैन ने हार्दिक को किया ‘KISS’

%d bloggers like this: