आलिया

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले फिल्म की हीरोइन ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे ‘बॉयकोट आलिया भट्ट’ ट्रेंड शुरू हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट ने करीना कपूर वाली अकड़ दिखाई है। बता दें कि फरवरी 2022 में रिलीज हुई आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने दुनिया भर में 200 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार किया था, जिसके बाद से वो सातवें आसमान पर हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे ट्विटर पर ‘बॉयकोट आलिया भट्ट’ ट्रेंड शुरू हो गया है, सबसे पहले आप इस वीडियो को पूरा देखें:-

आपको बताते चलें कि आलिया ने ‘Mid Day’ से बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें लोगों की आलोचना का बुरा ज़रूर लगता है, लेकिन जिस काम के लिए उन्हें सम्मान और प्यार मिलता है, उसकी ये एक छोटी सी कीमत है। उन्होंने कहा “मैं बोल-बोल कर खुद का बचाव नहीं कर सकती हूँ। और आप अगर मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मेरी फ़िल्में मत देखो।”

अपने बयान में आलिया ने कहा, “मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती। लोगों को कुछ न कुछ कहना रहता है। मैंने ‘गंगूबाई’ नामक एक हिट फिल्म दी। जीत किसकी हुई? मेरी। कम से कम तब तक, जब तक मेरी कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हो जाती। मैं अपनी फिल्मों के जरिए ये साबित करूँगी कि मैं जहाँ हूँ, उसके योग्य हूँ। आखिर ये बेवकूफाना चर्चा कहाँ से आई? इसका कोई कारण ही नहीं है।”

गौरतलब है कि करीना कपूर ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था, लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद जब फिल्म फ्लॉप होनी शुरू हुई तो उनके सुर बदल गए थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर खान ने कहा था कि अगर फिल्म अच्छी होगी तो इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और ये सभी उम्मीदों के पार चली जाएगी। लेकिन बता दें वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के कगार पर है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज से पहले बॉयकॉट की लहर से बोखलाई करीना: देखें वीडियो

%d bloggers like this: