बॉयकोट ट्रेंड

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बॉयकोट ट्रेंड के बाद अब मूवी की एडवांस बुकिंग को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है, जिसकी जांच के बाद सोशल मीडिया से कुछ मजबूत सबूत मिले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रम्हास्त्र पर जारी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक्टर के बीफ वाले बयान और फिल्म में पहले उनके रूमी नाम पर जारी विवाद के बीच अब मेन स्ट्रीम मीडिया में फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दे दिया गया। दावे किए गए कि थिएटरों में प्री बुकिंग तेजी से की गई है और रिलीज से पहले ही फिल्म ने 1.88 करोड़ रुपए की कमाई भी कर ली।

हालाँकि, नेटिजन्स ने इन दावों की हवा निकाल दी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म लेकर कई मीडिया हाउसों ने खबर चलानी शुरू कर दी कि लोगों के बॉयकॉट के बावजूद इसकी बंपर प्री बुकिंग हो रही है। मीडिया में ऐसी खबरें फैलाई गईं कि फिल्म की 50,000 से भी अधिक टिकटों की बुकिंग हो भी चुकी है।

ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि फिल्म को उसकी उम्मीद से भी अधिक रिस्पॉन्स मिल रहा है। दावे तो यहाँ तक किए गए हैं कि बॉयकॉट ट्रेंडिंग के बाद भी केवल एडवांस बुकिंग के चलते फिल्म की अब तक 1.88 करोड़ रुपए की बुकिंग हो चुकी है। एक वर्ग इस सही बताकर फिल्म को सुपर हिट दिखाने की कोशिशें कर रहा है, जबकि दूसरा वर्ग फिल्म की कड़वी सच्चाई भी सबूतों के साथ पेश कर रहा है।

नेटिजन्स ने दावों की हवा निकाली

ब्रम्हास्त्र को लेकर किए जा रहे बड़े-बड़े दावों के बीच फिल्म को सफल बताने वाले और इसका बॉयकॉट करने वाला वर्ग भी सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गया है। फिल्म को बॉयकॉट ट्रेंड करा रहे लोगों ने प्री बुकिंग के दावों की हवा निकालते हुए इसे प्रमोशनल स्टंट करार दिया। सबूत के तौर पर लोग अपने-अपने क्षेत्रों के सिनेमाघरों की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। जिनसे ये साबित हो रहा है कि स्थिति तो बिल्कुल उलट है।  फिल्म के लाल सिंह चड्ढा जैसे हाल होने के आसार दिख रहे हैं। इसके अलावा बॉयकोट ट्रेंड भी चल रहा है, सोशल मीडिया से मिले कुछ सबूत:-

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बॉयकोट ट्रेंड: रणबीर कपूर के कारण ‘#BoycottBrahmastra’ चल रहा है,

इस एक वीडियो में समझें खेल

%d bloggers like this: