राहुल गांधी

हाल ही में राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में वे लोगों से पूछते नजर आ रहे हैं की “बोलना क्या है?”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 17 सेकंड की क्लिप में देखा जा सकता है कि राहुल गाँधी कुर्सी पर बैठे हुए बाकी के कॉन्ग्रेस नेताओं से पूछते हैं, “आज का मुख्य विषय क्या है … क्या बोलना है?” उल्लेखनीय है कि शुक्रवार (6 मई 2022) को तेलंगाना के दौरे पर पहुँचे राहुल गाँधी किसानों के मुद्दे पर वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। आप भी देखिए वीडियो:-

आपको बताते चलें की कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) नेपाल के दौरे से भारत वापस आ गए हैं। आते ही वो तेलंगाना के दो दिवसीय दौरे पर चले गए हैं। इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कॉन्ग्रेस नेताओं से पूछते दिख रहे हैं कि “क्या बोलना है”। ये वीडियो तेलंगाना कॉन्ग्रेस नेताओं के साथ बैठक का है।

वहीं जानकारी सामने आई है की राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को तेलंगाना पहुँचे जहाँ उनका वारंगल में किसानों के मुद्दों पर एक जनसभा को संबोधित करना था। बहरहाल इस पर तंज कसते हुए बीजेपी की आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने कहा, “ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं।”

गौरतलब है की कांग्रेस सांसद के इस वीडियो के सामने आने के बाद हर बार भाजपा को निशाना बनाने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है, उन्होंने कहा “जब आपको ये नहीं पता कि आप तेलंगाना की जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं, तो वे आपका समर्थन क्यों करेंगे। आपका दिमाग खाली है। आप टीआरएस से कैसे लड़ेंगे। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में कॉन्ग्रेस साफ हो गई है।”

जानकारी देते चलें की इससे पहले राहुल गाँधी नेपाल में एक नाइट क्लब में देखे गए थे। उनके साथ एक महिला भी थी, जिसको लेकर दावे किए गए कि वो चीनी राजदूत होउ यांकी हैं। काफी राजनीति के बाद राहुल के ही करीबी रेवंत रेड्डी ने भी कन्फर्म किया कि वो महिला चीनी राजदूत ही थी। सोशल मीडिया पर भी उनके इस वीडियो की खूब आलोचना भी हुई थीं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

जानिए गोडसे ने सरेंडर के बाद कोर्ट में क्या कहा? राहुल गांधी ने RSS पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

One thought on “नेपाली पार्टी के बाद तेलंगाना की जनसभा में राहुल गांधी लोगों से पूछने लगे “बोलना क्या है?””

Comments are closed.

%d bloggers like this: