पन्नू

जब से यासीन मलिक को सजा मिली है, तब से भारत विरोधी ताकतों में बौखलाहट देखि जा रही है! इसी बीच खालिस्तानी आतंकी पन्नू का भी नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मुसलमानों को अमरनाथ यात्रा ब्लॉक करने के लिए उकसा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने कश्मीर के अलगाववादी एवं कट्टरपंथी नेता यासीन मलिक की सजा को लेकर एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है। यासीन मलिक को आइकॉनिक नेता बताते हुए उसकी सजा के विरोध में मुस्लिमों से अमरनाथ यात्रा रोकने की अपील की है। इसको लेकर SFJ के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) का नया वीडियो वायरल हो रहा है:-

आपको बताते चलें की इस वीडियो में SFJ का आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) मुस्लिम से कह रहा है कि यासीन मलिक भारत का संविधान और कानून नहीं मानता। वह आइकॉनिक अलगाववादी नेता है। उसकी विरोध के विरोध में मुस्लिमों को अमरनाथ यात्रा नहीं होने देनी चाहिए। इसमें उन्हें सिखों का समर्थन मिलेगा।

यह अपील उसने अंग्रेजी में की है, आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) ने कहा “कश्मीरी स्वतंत्रता सेनानियों और पंडितों के लिए संदेश! हमेशा की तरह एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया ने अल्पसंख्यक मुस्लिमों के प्रति पक्षपात किया है। उसने भारत अधिकृत कश्मीर के आइकॉनिक फ्रीडम फाइटर यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई है।”

वहीं सजायाफ्ता कश्मीरी आतंकी के समर्थन में धमकी देते देते हुए पन्नू ने कहा “यासीन मलिक भारतीय संविधान और भारतीय कानून में विश्वास नहीं करते हैं। लेकिन, सुप्रीम कोर्ट को कानून की व्याख्या करने का अधिकार है, लेकिन अलगाववाद के लिए फंडिंग आतंकवाद नहीं है। आपने आतंकवाद के बारे में सुनकर रखा है, लेकिन अभी तक आतंकवाद को देखना नहीं है।”

इस वीडियो में SFJ के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) ने आगे कहा “कश्मीरी फ्रीडम फाइटर्स से मेरा आह्वान है कि वे यासीन मलिक के समर्थन में बाहर आएँ और अमरनाथ यात्रा को रोकें। याद रखें कि अमरनाथ यात्रा को रोकने से कश्मीर की स्वतंत्रता मूवमेंट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हाईलाइट होगा। अब आपका (मुस्लिमों का) समय है।”

गौरतलब है की पन्नू मुसलमानों को उकसाते हुए कहा “घाटी से बाहर निकलो और अमरनाथ यात्रा को रोको, ताकि दुनिया जान सके कि भारत मुस्लिमों, कश्मीरी अलगाववादियों और पंजाब में सिखों के खिलाफ अपराध कर रहा है।” उसने कश्मीरी पंडितों से भी कहा “कश्मीरी पंडितों से मेरा आग्रह है कि वे इस मुद्दे से दूर रहें, क्योंकि यह मुद्दा कश्मीरी मुस्लिम और भारत के बीच का है। भारत अमरनाथ यात्रा का प्रयोग कश्मीरियों को आतंकी साबित करने के लिए करता है। हम सिख समुदाय, खालिस्तान समर्थक सिख आपके द्वारा अमरनाथ यात्रा रोके जाने का समर्थन करते हैं।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

SFJ ने कहा “हरियाणा भी है खालिस्तान का हिस्सा” ये रहा पूरा वीडियो

%d bloggers like this: