कुछ दिनों में रिलीज होने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट की लहर से बोखलाई करीना कपूर खान ने कहा “दिक्कत है तो फिल्म मत देखो”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। ट्विटर पर लोग लगातार लाल सिंह चड्ढा को ट्रोल कर रहे हैं और फिल्म को बॉयकॉट करने की माँग कर रहे हैं। ये दूसरी बार है जब नेटिज़न्स #BoycottLaalSinghChaddha को ट्रेंड करा रहे हैं। आप सुनिए करीना का ये पूरा बयान:-

आपको बताते चलें की सोशल मीडिया पर ग्यान गंगा नाम के यूजर ने नेपोजिज्म पर करीना कपूर खान के उस बयान को हाईलाइट किया, जिसमें वामपंथी पत्रकार बरखा दत्त के साथ बातचीत करते हुए बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के लिए दर्शकों को जिम्मेदार ठहराया था और कहा था कि अगर किसी को उनकी फिल्मों से दिक्कत है तो वो न देखें। यूजर ने कहा “उर्दूवुड में भाई-भतीजावाद मौजूद है, हमें ऐसे उर्दूवुड सितारों की कोई भी फिल्म नहीं देखनी चाहिए।”

वहीं रामचरन नाम के यूजर ने बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की तुलना की। यूजर ने तुलना करते हुए कहा कि बॉलीवुड हमेशा से हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करता रहा है, जबकि साउथ इंडिया की फिल्में हिन्दुत्व से कभी भी समझौता नहीं करती। इसके साथ ही यूजर ने आमिर खान और साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की वीडियो क्लिप भी शेयर की, जिसमें से एक में अल्लू अर्जुन शिवलिंग का दूध से अभिषेक करते दिखते हैं, वहीं दूसरी ओर आमिर खान फिल्म पीके में हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करते दिखते हैं।

इसी तरह से करुणा त्यागी नाम की यूजर ने भी लाल सिंह चड्ढा और बॉलीवुड दोनों को बॉयकॉट करने की माँग करते हुए एक्टर अनुपम खेर का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो फिल्म रॉकेट्री को देखने की अपील कर रहे थे। यूजर ने ट्वीट किया, “कैसे गंदी राजनीति एक वैज्ञानिक के पूरे जीवन को तबाह कर देती है ये जानने के लिए अगर आप वास्तव में फिल्म देखने जाना चाहते हैं तो #RocketryTheNambiEffect को देखें। लाल सिंह चड्ढा जैसी बकवास फिल्म के लिए अपने पैसे को बर्बाद न करें।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

देश की आबादी बढ़ाने में सैफ का बहुत ज्यादा योगदान: करीना ने किया खुलासा

One thought on “‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज से पहले बॉयकॉट की लहर से बोखलाई करीना: देखें वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: