बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग की शुरुआत प्रभु श्री राम के दर्शन से करने वाले हैं, 18 मार्च को वे अयोध्या जाएंगे.

अक्षय कुमार

 

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ के लिए जल्द ही अयोध्या जाने वाले हैं, अक्षय इसी महीने की 18 तारिक को श्री राम जन्मभूमि अयोध्या पहुंचेंगे और फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगे. गोरतलब है की फिल्म का प्रथम पोस्टर तो खिलाड़ी कुमार ने दिवाली 2020 पर ही रिलीज कर दिया था.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ की कास्ट

यदि फिल्म से जुडी कास्ट की बात करें तो फिल्म में खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा जैसी अभिनेत्रियां भी अहम भूमिका निभाती दिखने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन चंद्र प्रकाश द्विवेदी द्वारा किया जाएगा.

यदि बहुलोकप्रिय फिल्म ‘राम सेतु’ की कहानी की बात की जाए तो इसकी कहानी तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर भी आधारित है. फिल्म 80 प्रतिशत शूटिंग मुंबई में ही होने वाली है.

अक्षय कुमार ने जारी किया था ‘राम सेतु’ का पोस्टर

खिलाड़ी कुमार ने ही दिवाली 2020 के अवसर पर ‘राम सेतु’ का पहला पोस्टर जारी किया था, उन्होंने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके यह जानकारी साझा की थी. ट्वीट में उन्होंने लिखा की “इस दीपावली, आइए हम सभी भारतीयों की चेतना में एक पुल (सेतु) का निर्माण करके राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करेंगे जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ेगा. इस विशाल कार्य को आगे बढ़ाते हुए यहाँ हमारा विनम्र प्रयास है – #रामसेतु. आपको दीपावली की बहुत – बहुत शुभकामनाएँ”.

पोस्टर में अक्षय कुमार एक नय लुक में नजर आ रहे हैं. उनके बाल बहुत लंबे दिखाई दे रहे हैं और लगे में भी गमछा डाला हुआ है. खिलाड़ी कुमार का ऐसा लुक इससे पहले किसी फिल्म में नहीं देखा गया.

इसे भी पढ़ें:-

सूर्यवंशी फिल्म अब 2 अप्रैल को नही होगी रिलीज,इस दिन होगा नयी रिलीज डेट का ऐलान

By Sachin

2 thoughts on “अक्षय कुमार 18 को जाएंगे अयोध्या, यहीं से शुरू करेंगे ‘राम सेतु’”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *