असम पुलिस ने 65 साल के अली को गसरगुड़ी प्वाइंट पर गोली मारी, उसने 9 साल की बच्ची से रेप (बलात्कार) कर के उसकी हत्या भी कर दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असम पुलिस ने 65 साल के सयाद अली को गोली मार दी, दरअसल इस ने 9 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार (गैंग रेप) जैसी घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया. 2 जुलाई 2021 को जब क्राइम सीन को रीक्रिएट ले जाया जा रहा था, ठीक उसी समय मोरीगाँव – भूरागाँव पीडब्ल्यूडी रोड के गसरगुड़ी प्वाइंट पर अली ने पेशाब करने का बहाना किया और भागने का प्रयास किया, जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सयाद अली को गोली मारी.

बताया जा रहा है की पुलिस घटना स्थल पर अली को एक गाड़ी से दूसरी गाड़ी में शिफ्ट करने लगी तो उसने इसका फायदा उठाने के लिए अली ने पेशाब का बहाना बना कर भागने की कौशिश करी तो पुलिस ने उसके उपर फायरिंग करी. मोरीगाँव की पुलिस अधीक्षक अपर्णा नटराजन ने कहा की “आरोपित ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की, पुलिस ने दो राउंड फायरिंग की, जिसमें वह घायल हो गया”.

जानकारियों के हवाले से खबर आ रही है की भागते हुए जब वो रुका नहीं तब उस पर पुलिस ने मजबूर होकर गोली चलाई, जिससे वो घायल हो गया. अब उसे इलाज के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें की उसे 27 जून को ही गिरफ्तार कर लिया गया था, 65 साल के अली एक 9 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार और फिर उसकी निर्ममता से हत्या करने के आरोप में असम पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

35 वर्षीय महिला से इमरान ने हिंदू बन करी शादी, नाबालिग बेटी से भी बलात्कार

14 साल की नाबालिग का बलात्कार, धमकियों के कारण दी अपनी जान

Leave a Reply

%d bloggers like this: