लाउडस्पीकर

मानसे प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर से मस्जिदों पर बजाए जा रहे लाउडस्पीकर पर बड़ा ऐलान कर दिया है, उनके इस ऐलान का वीडियो भी सामने आ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने 1 मई 2022 को प्रदेश के औरंगाबाद (संभाजी नगर) में महा रैली का आवाहन किया, उनकी इस रैली में जमकर लोगों ने हिस्सा लिया और राज ठाकरे के समर्थन में नारे-बाजी भी की। इस रैली में उन्होंने एक बार फिर से राज्य सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को कहा और यह भी बताया की अगर यूपी में लाउडस्पीकर हट सकते हैं तो महाराष्ट्र में क्यों नहीं? आप भी देखिए वीडियो:-

आपको बताते चलें की इस मेगा रैली में राज ठाकरे ने कहा “लाउडस्पीकर धार्मिक मुद्दा नहीं है। इसे धार्मिक मुद्दा बनाएंगे तो हम भी जवाब देंगे। मैं कहीं दे नहीं भड़काना चाहता। लाउडस्पीकर एक सामाजिक मुद्दा है।” उन्होंने आगे कहा “मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए दी गई तीन मई की समय सीमा के बाद जो कुछ भी होगा, उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा।”

योगी से डरकर यूपी में मोमिन खुद उतारने लगे लाउडस्पीकर: देखें पूरा वीडियो

इस दौरान उन्होंने चुनोती देते हुए कहा की 4 मई से सभी हिंदू मस्जिदों के ऊपर के लाउडस्पीकर से दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा बजाएं। राज ठाकरे ने आगे कहा “अगर वे (मुसलमान) अच्छे से नहीं समझते हैं, तो हम उन्हें महाराष्ट्र की ताकत दिखाएंगे। लाउडस्पीकर का शोर धार्मिक, नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दा है। सभी लाउडस्पीकर (मस्जिदों के ऊपर) अवैध हैं।”

खालिस्तान जिंदाबाद, राज करेगा खालसा: पटियाला में लगे देश विरोधी नारों का वीडियो

राज ठाकरे ने आगे कहा “क्या यह एक संगीत कार्यक्रम है जिसमें इतने लाउडस्पीकर का इस्तेमाल किया जा रहा है? अगर उत्तर प्रदेश सरकार लाउडस्पीकर हटा सकती है, तो उनके चचेरे भाई उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार को ऐसा करने से क्या रोक रहा है। मेरी जनसभाओं से सरकार बौखला गई है। उन्होंने महाविकास अघाड़ी में शिवसेना की साथी पार्टी राकांपा और उसके नेता शरद पवार को भी आड़े हाथों लिया।” उन्होंने आगे कहा “राकांपा प्रमुख ने मुझ पर आरोप लगाया था कि मेरे भाषण समाज को बांट रहे हैं, लेकिन मैं शरद पवार से कहना चाहता हूं कि जाति विभाजन के लिए आप ही जिम्मेदार हैं। शरद पवार अपने भाषणों में छत्रपति का एक भी शब्द नहीं बोलते।”

सरेआम चलीं गोलियां और तलवारें, पुलिसकर्मी भी घायल: सामने आया पटियाला हिंसा का सबसे भयानक वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

ओवैसी ने मुसलमानों को दी ये हिदायत: भड़काऊ बयानों का नया वीडियो किया जारी

%d bloggers like this: